होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Flipkart Sale: गूगल का फोन हुआ 22,000 रुपये सस्ता, हाथ से जाने न दें मौका!

Flipkart Mega June Bonanza Sale: फ्लिपकार्ट सेल में इस वक्त गूगल का फोन 22,000 रुपये सस्ता मिल रहा है। यही नहीं कंपनी फोन पर जबरदस्त एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है जिससे आप फोन को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं।
09:26 AM Jun 16, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Google Pixel 7 Pro Price: फ्लिपकार्ट पर इस वक्त मेगा जून बोनान्जा सेल चल रही है। ये सेल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर 19 जून तक चलने वाली है। सेल में गूगल के फोन काफी सस्ते में मिल रहे हैं। गूगल ने पिछले साल अक्टूबर में Pixel 8 सीरीज और अक्टूबर 2022 में Pixel 7 सीरीज की घोषणा की थी। लॉन्च के महीनों बाद, Pixel 7 Pro और Pixel 8 अब Flipkart पर लगभग समान कीमतों पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं।

Advertisement

ये डील उन फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदने वालों को कन्फ्यूजन में डाल सकती है कि आखिर कौन-सा फोन खरीदें। दोनों फोन 65,000 रुपये से कम कीमत में मिल रहे हैं। अगर आप Pixel डिवाइस खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यहां दोनों हैंडसेट पर उपलब्ध ऑफर के बारे में बताया गया है...

Pixel 7 Pro की भारत में कीमत

आप Pixel 7 Pro को 62,999 रुपये में खरीद सकते हैं, जो इसकी लॉन्च कीमत की तुलना में 22,000 रुपये सस्ता मिल रहा है। यह हेजल, ओब्सीडियन और स्नो शेड्स में लिस्ट किया गया है। इतना ही नहीं, आप ICICI बैंक क्रेडिट नॉन-ईएमआई, क्रेडिट और डेबिट कार्ड EMI ट्रांजेक्शन के जरिए 4,000 रुपये की छूट या Flipkart Axis Bank कार्ड के जरिए 5 परसेंट कैशबैक ले सकते हैं। अन्य ऑफर के अलावा, चुनिंदा मॉडल के एक्सचेंज के जरिए 2,000 रुपये की एक्स्ट्रा छूट भी मिल रही है।

Advertisement

Pixel 8 की कीमत

Google Pixel 8 फ्लिपकार्ट पर 61,999 रुपये (8GB 128GB) की शुरुआती कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। Pixel 8 के 256GB वेरिएंट की कीमत 71,999 रुपये (8GB 256GB) है। बैंक ऑफर की बात करें तो, आप ICICI बैंक क्रेडिट नॉन-EMI, क्रेडिट और डेबिट कार्ड EMI ट्रांजेक्शन के जरिए 8,000 रुपये की छूट या Flipkart Axis बैंक कार्ड के जरिए 5 परसेंट कैशबैक ले सकते हैं। आप चुनिंदा मॉडल के एक्सचेंज पर 5,000 रुपये की एक्स्ट्रा छूट भी ले सकते हैं।

Pixel 7 Pro Vs Pixel 8: कौन-सा खरीदें?

ऑफर और कीमत को ध्यान में रखते हुए, सभी ऑफर्स के बाद Google Pixel 8 एक बेहतर ऑप्शन लगता है। स्मार्टफोन में Pixel 7 Pro की तुलना में अपग्रेडेड प्रोसेसर (Tensor G3), ज्यादा सॉफ्टवेयर अपडेट (सात साल के लिए) और AI फीचर्स दिए गए हैं। कम कीमत पर यह लेटेस्ट फीचर ऑफर कर रहा है लेकिन पुराना 'Pro' अभी भी खास है क्योंकि इसमें 6.7-इंच QHD कर्व्ड स्क्रीन, 48MP टेलीफोटो रियर सेंसर, बड़ी 5,000mAh की बैटरी और रॉ परफॉरमेंस नंबर और लंबे समय तक सॉफ्टवेयर सपोर्ट के अलावा ज्यादा RAM (12GB) चाहते हैं, वे Pixel 7 Pro खरीद सकते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
google pixel 7 pro priceGoogle Pixel 8
Advertisement
Advertisement