होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Flipkart दे रहा है आधी कीमत पर AC खरीदने का बेहतरीन मौका! देखें शानदार डील

Flipkart Mega Saving Days Sale Discount on AC : नया AC खरीदने का ये बेस्ट टाइम है क्योंकि फ्लिपकार्ट पर इस वक्त मेगा सेविंग डेज सेल चल रही है जहां कई AC आधी कीमत पर मिल रहे हैं। चलिए इनके बारे में जानें
12:42 PM Apr 13, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Flipkart Mega Saving Days Sale Discount on AC: गर्मियां शुरू हो गई हैं और अगर आप भी ऐसे में एक नया AC खरीदने का सोच रहे हैं तो फ्लिपकार्ट आपके लिए कमाल का ऑफर लेकर आया है जहां वोल्टास से लेकर Whirlpool तक कई AC आधी कीमत पर मिल रहे हैं। जी हां, फ्लिपकार्ट पर इस वक्त मेगा सेविंग डेज सेल चल रही है जो 15 अप्रैल तक जारी रहेगी। इस दौरान एयर कंडीशनर पर सबसे धांसू डील्स देखने को मिल रही है। वहीं, आज हम आपके लिए ऐसी ही 4 सबसे तगड़ी डील्स लेकर आए हैं। चलिए इनके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Advertisement

Godrej 5-in-1 Convertible Cooling 2023 Model

Flipkart मेगा सेविंग डेज सेल के दौरान Godrej के इस 5-in-1 AC पर तगड़ी छूट दे रहा है। 1 टन में 3 स्टार के साथ आने वाला ये स्प्लिट  इन्वर्टर AC इस वक्त सिर्फ 28,990 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। इस एयर कंडीशनर पर कंपनी 32% तक का डिस्काउंट दे रही है। HDFC Bank Credit Card EMI से इसे खरीदने पर तो एक्स्ट्रा 1,250 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

ये भी पढ़ें : Window Vs Split: कौन-सा AC खरीदें? किसमें है ज्यादा फायदा

Advertisement

ONIDA 2023 Model 1 Ton 3 Star Split Inverter AC

सेल में ये AC भी 35% डिस्काउंट के बाद सिर्फ 26,490 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। इस AC को भी HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड  EMI से खरीदने पर एक्स्ट्रा 1,250 रुपये का ऑफ मिल रहा है। एक्सचेंज ऑफर के जरिए आप AC पर 5,400 रुपये तक बचा सकते हैं।

Voltas 1 Ton 3 Star Split Inverter AC

मेगा सेविंग डेज सेल में वोल्टास का ये 1 टन AC भी 49% डिस्काउंट के बाद 28,990 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। HDFC Bank Credit Card EMI पर कंपनी एक्स्ट्रा 1750 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। एक्सचेंज ऑफर का इस्तेमाल करके आप एक्स्ट्रा 5,400 रुपये तक बचा सकते हैं।

Whirlpool Convertible 4-in-1 Cooling 2023 Model 1 Ton

मेगा सेविंग डेज सेल में इस AC पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। कंपनी Whirlpool के इस एयर कंडीशनर पर 50% तक की छूट दे रही है। अभी आप इस AC को 28,490 रुपये में अपना बना सकते हैं। वहीं, HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड EMI से इसे खरीदने पर एक्स्ट्रा 1,250 रुपये का डिस्काउंट देखने को मिल रहा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
AC Sale on FlipkartFlipkart
Advertisement
Advertisement