खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Flipkart Sale में सस्ते में खरीदें iPhone 15, एक्सचेंज पर भी मिल रहा है जबरदस्त ऑफर

Flipkart Mega Saving Days Sale: क्या आप भी नया आईफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। Flipkart Sale में इस वक्त लेटेस्ट iPhone 15 काफी सस्ते में मिल रहा है। चलिए इसके बारे में जानते हैं।
10:01 AM Apr 14, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Flipkart Mega Saving Days Sale: फ्लिपकार्ट मेगा सेविंग डेज सेल अभी चल रही है और 15 अप्रैल तक जारी रहेगी। फ्लिपकार्ट चुनिंदा स्मार्टफोन, होम अप्लायंसेज और कई अन्य प्रोडक्ट्स पर जबरदस्त छूट दे रहा है। छूट के अलावा, प्लेटफॉर्म कई पॉपुलर फ्लैगशिप फोन पर शानदार एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। iPhone 15 जिसका एक्चुअल प्राइस 79,900 रुपये है, अब सेल में 65,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। डिवाइस पर 13,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है।

Advertisement

एक्सचेंज ऑफर

इसके अलावा ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म 50,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। जब हमने इसे टेस्ट किया तो iPhone 13 के एक्सचेंज पर कंपनी महज 26,000 रुपये दे रही है। इसी तरह, iPhone 14 पर 29,000 रुपये की एक्सचेंज वैल्यू मिल रही है। जब हमने टॉप-ऑफ-द-लाइन मॉडल, iPhone 14 Pro Max को एक्सचेंज में डाला तो हमें 50,000 रुपये का एक्सचेंज वैल्यू मिला।

फिर भी, एक नई सीरीज में एंट्री मॉडल के लिए एक पावरफुल और महंगे मॉडल को एक्सचेंज करना बिल्कुल भी सही नहीं है। हालांकि, अगर आपके पास पुराना iPhone 13 है, तो आप iPhone 15 ले सकते हैं क्योंकि आपको अपने पुराने फोन के लिए 26,000 रुपये मिल रहे हैं, जो बिल्कुल सही डील है। आइए आईफोन 15 के फीचर्स भी जान लेते हैं...

ये भी पढ़ें : Window Vs Split: कौन-सा AC खरीदें? किसमें है ज्यादा फायदा

Advertisement

iPhone 15 के स्पेसिफिकेशन

iPhone 15 में 6.7-इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले मिलता है, जो 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ एक फास्ट और स्मूथ एक्सपीरियंस मिलता है। डिवाइस लेटेस्ट A16 बायोनिक चिप से लैस है, जो हैवी टास्क भी आसानी से कर लेता है।

फोन का कैमरा सिस्टम भी काफी ज्यादा एडवांस है, जिसमें एक नया 48MP प्राइमरी सेंसर मिलता है जो लौ लाइट में भी शानदार तस्वीरें कैप्चर कर सकता है। अल्ट्रा वाइड और टेलीफ़ोटो कैमरों में भी बड़ा अपग्रेड मिलता है।

इन अपग्रेड के अलावा, iPhone 15 में एक लंबे समय तक चलने वाली बैटरी मिलती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई 802.11 b/g/n/ac/ax, GPS, ब्लूटूथ v5.30, NFC, USB टाइप-C, 3G, 4G, 5G शामिल हैं। सेंसर की बात करें तो फोन में एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, बैरोमीटर, जायरोस्कोप, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और कंपास/मैग्नेटोमीटर शामिल है।

Advertisement
Tags :
Flipkart Sale
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement