खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Flipkart Sale में सस्ता मिल रहा मिनटों में चार्ज होने वाला धांसू Smartphone, देखें Price

Flipkart Sale Discount on Poco X6 5G : क्या आप भी 20 हजार रुपये के बजट में कोई ऐसा फोन ढूंढ रहे हैं जो बड़ी बैटरी के साथ मिनटों में चार्ज भी हो जाए तो आप अभी Poco X6 5G को खरीद सकते हैं Flipkart Sale में फोन पर 5000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।
10:19 AM Mar 14, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Flipkart Sale Discount on Poco X6 5G: इन दिनों ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बिग अपग्रेड सेल चल रही है सेल के दौरान कई प्रोडक्ट्स काफी सस्ते में मिल रहे हैं। हालांकि सबसे जबरदस्त डील इस वक्त Poco X6 5G पर देखने को मिल रही है जिससे आप इस फोन को भारत में 20,000 रुपये से कम कीमत पर खरीद सकते हैं। फोन पर 5000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है जबकि इसका एक्चुअल प्राइस 24,999 रुपये है। पोको फोन में 6.67-इंच 120Hz स्क्रीन, 5,000mAh बैटरी, स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 प्रोसेसर और कई जबरदस्त फीचर्स मिलते हैं। यहां कीमत और बाकी सभी चीजों पर एक नजर है।

Advertisement

Poco X6 5G पर डिस्काउंट

पोको 128GB स्टोरेज मॉडल पर जबरदस्त डील दे रहा है। डिवाइस पर कोई बैंक ऑफर नहीं है, लेकिन उपभोक्ता एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। फ्लिपकार्ट के मुताबिक कोई भी अपने पुराने फोन के एक्सचेंज पर 17,500 रुपये तक की छूट ले सकते हैं। ध्यान रखें कि एक्सचेंज वैल्यू आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करता है।

हालांकि जो भी एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जाता है, उससे आपको नया स्मार्टफोन काफी कम कीमत में मिल जाता है। उदाहरण के लिए, अगर आप पोको एक्स6 को 15,000 रुपये से कम में खरीद सकते हैं, तो यह आपके लिए सबसे बेहतरीन डील बन जाती है। इसलिए, कम कीमत पर नया स्मार्टफोन पाने के लिए एक्सचेंज ऑफर का जरूर अप्लाई करें।

ये भी पढ़ें : WhatsApp New Upcoming Features: मिस नहीं होगा Girlfriend का मैसेज, आ रहे हैं 3 तगड़े फीचर्स

Advertisement

20 हजार से कम में खरीदने लायक है या नहीं?

हां, आप इसे 2024 में खरीद सकते हैं ये एक वैल्यू फॉर मनी डील है। पोको फोन में ब्राइट डिस्प्ले मिलती है साथ ही इसमें आपको 1.5K रेजोल्यूशन वाली 6.67-इंच की स्क्रीन मिलती है। पैनल में 30Hz से 120Hz रिफ्रेश रेट और 1,800nits की पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट मिलता है। खास बात यह है कि पोको ने लगभग 20 हजार रुपये की कीमत में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस के साथ 12-बिट स्क्रीन ऑफर की है यानी आपको अच्छी क्वालिटी का डिस्प्ले मिल रहा है।

इस प्राइस रेंज में है गेम चेंजर

इस प्राइस रेंज में ज्यादातर फोन 10-बिट स्क्रीन या कभी-कभी 8-बिट स्क्रीन के साथ आते हैं जो आपके वीडियो देखने को एक्सपीरियंस को खराब कर सकता है। साथ ही फोन में 120Hz AMOLED डिस्प्ले, सुपर स्लिम बेज़ेल्स और पावरफुल स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर मिलता है।   इसके अलावा पोको X6 में 5,000mAh की बैटरी भी है, जो आमतौर पर ज्यादातर फोन्स में मिलने लगी है लेकिन यह फोन 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है जो इस प्राइस रेंज में पूरी तरह से गेम चेंजर है। 91Mobiles के मुताबिक, फोन लगभग 45 मिनट में 0 से 100% तक चार्ज हो जाता है।

Advertisement
Tags :
Flipkart SalePoco
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement