खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Google Pay, Phonepe, Paytm पर मिलने वाले फ्री कूपन का मिलेगा पैसा, जानिए कैसे?

Sell Gift Card or Voucher for Cash in India: क्या आप भी Google Pay, Phonepe या Paytm का यूज कर रहे हैं? और आपके पास भी इन ऐप्स के अंदर ढेरों कूपन गिफ्ट कार्ड में पड़े हैं तो आज हम आपको बताएंगे की कैसे आप इनसे पैसा भी कमा सकते हैं...
01:32 PM Jul 24, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Sell Gift Card or Voucher for Cash in India: आजकल, डिजिटल पेमेंट करना आम बात हो गई है। Google Pay, PhonePe और Paytm जैसे UPI ऐप्स ने लेनदेन को आसान और काफी ज्यादा सुविधाजनक बना दिया है। इन ऐप्स का यूज करके आप न केवल पेमेंट कर सकते हैं, बल्कि कई तरह के कैशबैक और ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं। हालांकि कई बार इन UPI ऐप्स से लेनदेन करने पर ऐसे कूपन भी मिल जाते हैं जिसकी आपको बिलकुल भी जरूरत नहीं होती।

Advertisement

ऐसे में ये कूपन खराब हो जाते हैं लेकिन क्या हो अगर हम आपको कहें कि UPI ऐप्स से लेनदेन पर मिलने वाले कूपन से आप पैसा भी बना सकते हैं। जी हां, आप इन फालतू कूपन को बेच कर अपने अकाउंट में इसके बदले पैसे ले सकते हैं। चलिए इसके बारे में जानें...

कूपन की डिटेल्स करनी होगी ऐड

दरअसल हाल ही में डिजिटल क्रिएटर शिवम् मालिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि Google Pay, Phonepe, Paytm पर मिलने वाले फ्री कूपन को आप ऑनलाइन बेच कर पैसे कमा सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा मेहनत नहीं करनी सिर्फ एक वेबसाइट पर जाना होगा और वहां आपको फ्री मिले कूपन की डिटेल्स को ऐड करना होगा। इसके बाद जैसे ही आपका कूपन बिकेगा तो आपको इसके पैसे मिलेंगे।

ये भी पढ़ें : लूट लो! OnePlus 12R के साथ 5000 रुपये के Earbuds फ्री, 3000 की छूट

Advertisement

कैसे करें इस वेबसाइट का यूज?

बता दें कि इस वेबसाइट का नाम crafin.in है जहां आप इन फालतू कूपन को बेच कर पैसे कमा सकते हैं। क्रैफ़िन का यूज करते हुए तीन स्टेप्स को फॉलो करते हुए आप गिफ्ट कार्ड बेच सकते हैं।

 

Advertisement
Tags :
google payPaytmPhonePe
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement