Google Pixel 7 Pro vs Samsung S23: दोनों दमदार फोन्स पर 40 हजार की छूट! जानें कौन-सा खरीदें

Google Pixel 7 Pro vs Samsung S23: गूगल और सैमसंग के दमदार फोन्स पर फ्लिपकार्ट की मंथ एंड सेल में सबसे धांसू डील मिल रही है। चलिए इसके बारे में जानें...

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Google Pixel 7 Pro vs Samsung S23 Flipkart Discount Offer: जब यूजर Android की दुनिया में प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने जाते हैं तो Samsung और Google सबसे पहले पसंद किए जाते हैं। Samsung की 'S' सीरीज और Google की 'Pixel' लाइनअप फ्लैगशिप फोन ऑफर करते हैं जो स्मार्टफोन मार्केट में सबसे दमदार फोन हैं। वहीं इस वक्त दोनों कंपनियों के पिछले जनरेशन के स्मार्टफोन अब एक जैसी कीमत पर डिस्काउंट के साथ बिक रहे हैं।

ये डिवाइस Samsung Galaxy S23 और Google Pixel 7 Pro हैं। दोनों हैंडसेट मंथ एंड मोबाइल फेस्ट सेल 2024 के दौरान Flipkart पर 44,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर बिक रहे हैं। चलिए दोनों स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स और कौन-सा खरीदें? इसके बारे में जानें...

Google Pixel 7 Pro की कीमत

Google Pixel 7 Pro फ्लिपकार्ट पर 44,999 रुपये (12GB 128GB) में उपलब्ध है। इसे हेजल और ओब्सीडियन कलर में लिस्ट किया गया है। बैंक ऑफर्स की बात करें तो खरीदार ICICI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड ट्रांजेक्शन के जरिए 2,000 रुपये की छूट या फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 परसेंट कैशबैक ले सकते हैं। खरीदार एक्सचेंज के जरिए 44,000 रुपये तक की छूट भी ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें: मंगलवार की रात…iPhone लवर्स की उड़ने वाली है नींद!

SAMSUNG Galaxy S23 5G की कीमत

सैमसंग गैलेक्सी S23 5G फ्लिपकार्ट पर 49,999 रुपये (8GB 128GB) की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। यह फैंटम ब्लैक, लैवेंडर, ग्रीन और क्रीम कलर में आता है। खरीदार कॉम्बो ऑफर के जरिए फोन पर 2,000 रुपये की छूट या फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 परसेंट कैशबैक ले सकते हैं। ग्राहक डिवाइस पर एक्सचेंज ऑफर के जरिए 42,000 रुपये तक की छूट भी ले सकते हैं।

Google Pixel 7 Pro Vs Samsung S23: कौन सा खरीदें?

अगर आप पिक्सेल 7 प्रो पर 4,000 रुपये का कैशबैक ले सकते हैं, तो Google का यह फ्लैगशिप उन लोगों के लिए हो सकता है जो लंबी बैटरी लाइफ वाला बड़ा कर्व्ड डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। हालांकि, पुराने टेंसर चिप परफॉर्मेंस के शौकीनों के लिए एक समस्या हो सकती है।

दूसरी तरफ गैलेक्सी S23 अपने कॉम्पैक्ट साइज, स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट और लंबे सॉफ़्टवेयर अपडेट साइकिल की वजह से एक बेहतर ऑप्शन बन गया है। हालांकि, बैटरी लाइफ और फ़्लैट स्क्रीन आपको थोड़ा निराश कर सकती है। हालांकि इसकी जगह आप हाल ही में लॉन्च हुए Moto Edge 50 Ultra, Pixel 8, Xiaomi 14 Civi, Vivo V40 Pro, Realme GT 6, OnePlus 12R पर मिल रहे ऑफर को भी चेक कर सकते हैं।

Open in App
Tags :