खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Google Pixel 9 के लॉन्च से पहले पिक्सल 8 सीरीज 18 हजार तक सस्ती

Google Pixel 8 Series Discount offers: जल्द ही भारत में Google Pixel 9 Series लॉन्च होने वाली है इससे पहले ही मौजूदा मॉडल्स के प्राइस ड्रॉप हो गए हैं। अब आप Pixel 8 सीरीज के दोनों फोन काफी सस्ते में खरीद सकते हैं।
12:04 PM Jul 31, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Google Pixel 8 Series Discount offers: जल्द ही गूगल Pixel 9 सीरीज को पेश करने वाला है, इससे पहले ही Pixel 8 और Pixel 8 Pro फ्लिपकार्ट पर सबसे कम प्राइस में लिस्ट हो गए हैं। ये बड़ा प्राइस ड्रॉप Pixel 9 सीरीज के लॉन्च इवेंट से कुछ दिन पहले आया है। Google के नए जेनरेशन डिवाइस ज्यादा महंगे होंगे और अगर कंपनी पुरानी कीमतें बरकरार रखती है, तो भी Pixel 9 सीरीज की कीमत ज्यादा होगी। जो लोग कम कीमत पर Pixel 8 सीरीज खरीदने का इंतजार कर रहे हैं, उनके लिए शायद यह खरीदने का सबसे अच्छा टाइम है। चलिए इसके बारे में जानें...

Advertisement

Google Pixel 8 डिस्काउंट ऑफर

Flipkart पर अभी Pixel 8 का 128GB स्टोरेज और 8GB RAM वैरिएंट 61,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर बिक रहा है। यह इसकी लॉन्च प्राइस 75,999 रुपये से कम है। इससे पता चलता है कि यूजर्स को फोन पर 14,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है, जो बहुत बड़ी बात है क्योंकि यह बिना किसी ऑफर के मिल रहा है।

ICICI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड ट्रांजेक्शन पर कंपनी 4,000 रुपये की एक्स्ट्रा छूट भी दे रही है, जिससे कीमत 57,999 रुपये हो जाती है। यह Pixel 8 पर मिलने वाली सबसे जबरदस्त डील है। Flipkart Pixel 8 पर कुल 18,000 रुपये की छूट दे रहा है। इसके अलावा फ्लैगशिप डिवाइस को और भी कम कीमत पर खरीदने के लिए आप एक्सचेंज ऑफर भी चुन सकते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें : ये क्या? 2 अगस्त को आ रहा है 180MP कैमरा वाला फोन, लॉन्च से पहले जानें फीचर्स

Google Pixel 8 डिस्काउंट ऑफर

वहीं इस सीरीज का Pixel 8 Pro भी डिस्काउंट रेट पर उपलब्ध है। डिवाइस को Flipkart पर 98,999 रुपये की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है, जो इसकी लॉन्च प्राइस 1,06,999 रुपये से कम है। इससे साफ पता चलता है कि Flipkart Pixel 8 Pro स्मार्टफोन पर 8,000 रुपये की फ्लैट छूट दे रहा है। इसके अलावा, ICICI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड ट्रांजेक्शन पर कंपनी 10,000 रुपये की एक्स्ट्रा छूट दे रही है, जिससे कीमत कम होकर 88,999 रुपये हो जाती है।

Pixel 8 Pro पर आपको कुल 18,000 रुपये की छूट मिल रही है, जिसमें फ्लैट डिस्काउंट और बैंक ऑफर दोनों शामिल हैं। रेगुलर मॉडल की तरह, डिवाइस को और भी कम कीमत पर पाने के लिए प्रो मॉडल पर भी एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। बता दें कि Pixel 9 सीरीज भारत और अन्य बाजारों में 14 अगस्त को लॉन्च होगी। इससे पहले ही मौजूदा मॉडल्स सस्ते हो गए हैं।

Advertisement
Tags :
GoogleGoogle Pixel 8 PriceGoogle Pixel 8 Pro
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement