होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Google Pixel 9 और Nothing Phone 2a पर धमाकेदार ऑफर! कीमत जानकर भूल जाएंगे iPhone 16 Plus

Google Pixel 9 and Nothing Phone 2a Price: जब कम पैसों में उतने ही स्टोरेज में फ्लैगशिप फोन मिल जाए, तो कुछ यूजर्स को IOS या एंड्रॉइड फोन में खास अंतर नहीं दिखता है। आइए जानते हैं कि आईफोन 16 से कितने रुपये कम में नथिंग फोन 2ए और गूगल पिक्सल 9 मिल रहा है।
12:08 PM Sep 21, 2024 IST | Simran Singh
गूगल पिक्सल 9 और नथिंग फोन 2ए
Advertisement

Google Pixel 9 and Nothing Phone 2a Price Discounts: आईफोन 16 की सेल शुरू हो चुकी है और इसे खरीदने वालों की लंबी लाइन लग चुकी हैं लेकिन कुछ ऐसे भी यूजर्स हैं जो आईओएस सपोर्टेड आईफोन खरीदना पसंद नहीं करते हैं उनके लिए पहली पसंद में एंड्रॉयड के फोन होते हैं। भले ही उनकी कीमत लाखों में क्यों न हो, ऐसे यूजर्स को एंड्रॉइड स्मार्टफोन से ही खास प्यार होता है। अगर आप उन्हीं यूजर्स में से एक हैं जिन्हें फ्लैगशिप फोन खरीदना पसंद है तो आप अपने खरीदने की लिस्ट में गूगल पिक्सल 9 या नथिंग फोन 2ए को शामिल कर सकते हैं। दोनों ही स्मार्टफोन लेटेस्ट मॉडल में से एक हैं।

Advertisement

आईफोन 16 प्लस से कम कीमत में मिलेगा फोन

एप्पल का आईफोन 16 प्लस की दो स्टोरेज- 128 GB और 256 GB वेरिएंट में आता है। आईफोन 16 प्लस (Apple iPhone 16 Plus) के टॉप वेरिएंट यानी 256 GB की कीमत 99,900 रुपये है। जबकि, 256 GB स्टोरेज वेरिएंट में गूगल पिक्सल 9 और नथिंग फोन 2ए छूट के साथ मिल रहा है। बेहतरीन लुक के साथ फ्लैगशिप फोन लेने का ख्याल हो तो आप दोनों में से कोई सा फोन चुन सकते हैं। आइए जानते हैं कि कितने रुपये की छूट के साथ गूगल पिक्सल 9 और नथिंग फोन 2ए मिल रहा है?

Google Pixel 9 Price Discounts: Flipkart Sale

गूगल पिक्सल 9 का 12 GB रैम और 256 GB स्टोरेज मॉडल फ्लिपकार्ट पर छूट के साथ मिल रहा है। यहां इसकी कीमत 79,999 रुपये है। गूगल का लेटेस्ट मॉडल चुनिंदा कार्ड के इस्तेमाल के साथ छूट के साथ मिल सकता है। HDFC Bank और Flipkart Axis Bank कार्ड पर छूट दी जा रही है। अगर खरीदने के लिए पुराना फोन भी देने की सोच रहे हैं तो इस पर 36,750 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल रहा है। हालांकि, टर्म्स एंड कंडीशन्स अप्लाई होने के बाद ही इतने रुपये तक की छूट मिल सकती है।

Advertisement

ये भी पढ़ें- iPhone 16 को 5000 रुपये की छूट के साथ खरीदना हुआ आसान

Nothing Phone 2a Price Discounts: Flipkart Sale

नथिंग फोन (2ए) 5जी का 256 जीबी वेरिएंट 29,999 रुपये की जगह 27,999 रुपये में मिल रहा है। फ्लिपकार्ट पर इस फोन को 6 प्रतिशत छूट के साथ बेचा जा रहा है। HDFC Bank और Flipkart Axis Bank कार्ड यूज कर आप 250 रुपये की बचत कर सकते हैं। एक्सचेंज छूट की बात करें तो पुराना फोन बदलने पर 17,800 रुपये तक की छूट मिल सकती है। हालांकि, इसके लिए एक्सचेंज किए जाने वाले फोन की कंडीशन अच्छी होनी चाहिए और लेटेस्ट मॉडल होना जरूरी है।

अगर आप अधिक छूट के साथ फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो फ्लिपकार्ट पर 27 सितंबर 2024 से तगड़े ऑफर्स के साथ सेल शुरू होने वाली है। फ्लिपकार्ट के अलावा अमेजन पर भी सेल शुरू होने वाली है जहां तगड़े छूट के साथ फोन समेत कई इलेक्ट्रॉनिक्स सामान मिलने वाले हैं।

ये भी पढ़ें- iPhone 16 Series Sale: आईफोन 16 पर हजारों रुपये की छूट

Open in App
Advertisement
Tags :
Apple iPhone 16Google Pixel 9 SeriesNothing PhoneTech News
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो