पैसे बचा लो! 11 हजार रुपये सस्ता मिलेगा Google का मुड़ने वाला फोन; जानें कीमत और ऑफर

Google Pixel 9 Pro Fold Price: गूगल के दमदार फोन पर कल से जबरदस्त छूट मिलने वाली है। फोन पर आप कुल 20 हजार से ज्यादा का डिस्काउंट ले सकते हैं। चलिए इसके बारे में जानें

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Google Pixel 9 Pro Fold Price: गूगल पिक्सेल 9 प्रो फोल्ड की सेल भारत में कल यानी 4 सितंबर से शुरू होने जा रही है। सर्च इंजन दिग्गज ने देश में ब्रांड के पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन की पहली बिक्री के लिए ऑफर्स का खुलासा कर दिया है। अगर आप भी इस दमदार फोल्ड फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको ये डील मिस नहीं करनी चाहिए। चलिए इस खास ऑफर के बारे में जानें...

Google Pixel 9 Pro Fold: कीमत और ऑफर्स

Google ने Pixel 9 Pro Fold के एकमात्र वेरिएंट की कीमत 1,72,999 रुपये रखी है, जो 16GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोल्डेबल स्मार्टफोन Flipkart, Croma और Reliance Digital के जरिए खरीदा जा सकेगा। Flipkart के जरिए खरीदारी करने वाले ग्राहक ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड EMI और फुल स्वाइप और डेबिट कार्ड (EMI) ट्रांजेक्शन पर 11,000 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट ले सकते हैं।

13,500 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस

Google देश में फोल्डेबल स्मार्टफोन के लिए 13,500 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दे रहा है। इतना ही नहीं ग्राहक 12 महीने के लिए 12,459 रुपये प्रति माह की EMI पर भी स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। जो इस फोन को एक बेहतरीन डील बना रहा है।

ये भी पढ़ें : Jio का भी खेल खत्म? Elon Musk ले आए X TV App; नेटफ्लिक्स और दूसरे OTT ऐप्स का क्या होगा?

Google Pixel 9 Pro Fold: स्पेसिफिकेशन

Pixel 9 Pro Fold में 6.3 इंच का कवर डिस्प्ले और 8.0 इंच की सुपर एक्टुआ इनर स्क्रीन है जिसमें 2700 निट्स पीक ब्राइटनेस और 120Hz रिफ्रेश रेट है। Google Tensor G4 SoC को LPDDR5X RAM और UFS 4.0 इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है।

कैमरा भी जबरदस्त

स्मार्टफोन Android 14 पर चलता है और सात साल के OS अपग्रेड ऑफर कर रहा है। इसके ट्रिपल कैमरा सेटअप में OIS के साथ 48MP क्वाड PD प्राइमरी कैमरा, 10.5MP अल्ट्रा वाइड कैमरा और 5x ऑप्टिकल जूम के साथ 10.8MP टेलीफोटो कैमरा शामिल है।

कवर और इनर स्क्रीन में f/2.2 अपर्चर वाला 10MP का डुअल PD सेल्फी स्नैपर है। Pixel 9 Pro Fold में 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ 4,650mAh की बैटरी है।

Open in App
Tags :