होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

इस सस्ते साउंडबार से बढ़ जायेगा OTT पर फिल्म और वेब सीरीज देखने का मज़ा, घर बनेगा सिनेमा हॉल

अगर आप अपने लिए एक अच्छा और किफायती साउंडबार खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां हम आपके 12 हजार रुपये से भी कम कीमत में Govo के साउंडबार के बारे में जानकारी दे रहे हैं, जो आपके फिल्म और क्रिकेट देखने का मज़ा बढ़ा देगा
04:44 PM Mar 22, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

GOVO GOSURROUND 970 Soundbar: एक ज़माना था जब साउंडबार काफी महंगे हुआ करते थे, जिसके चलते हर कोई इन्हें खरीद नहीं पाता था, लेकिन अब ऐसा नहीं है। टेक्नोलॉजी अब सबकी पहुंच में है। स्मार्टफोन से लेकर टीवी और साउंडबार काफी किफायती हो गये हैं। अब ज़माना OTT का है और करीब सभी फ़िल्में इसी प्लेटफ़ॉर्म पर आने लगी हैं।

Advertisement

अब फ़िल्में हो या वेब सीरीज इनमें खास साउंड इफ़ेक्ट दिया जाता है जो हम सिनेमा हॉल में महसूस भी करते हैं। लेकिन अगर आप एक अच्छा साउंडबार का इस्तेमाल करें तो घर ही आपका सिनेमाल हॉल बन जाएगा। यहां हम आपके लिए एक ऐसे किफायती साउंडबार के बारे में जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।

डिजाइन और फील

Govo GoSurround 970 Soundbar का डिजाइन न सिर्फ प्रीमियम है बल्कि इसमें हाई क्वालिटी मटिरियल का इस्तेमाल हुआ है। यह ग्लोसी फिनिश में है। LED ग्रीनलाइटिंग का इस्तेमाल किया है जोकि इसे हटकर बनती है। बॉक्स में एक साउंडबार , एक 6.5 इंच सबवूफर, ड्युअल रियर सैटेलाइट स्पीकर, एक ऑडियो केबल, एक यूज़र मैनुअल, एक रिमोट कंट्रोल मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें  HDMI, AUX, USB और OPT Ports मिलते हैं।इसके साथ एकफुल फंक्शन  रिमोट भी आता है।

Advertisement

दमदार है साउंड

यह 5.1 चैनल के साथ है। Dolby Audio के साथ इसे 525 Watt का आउटपुट मिलता है। इसमें  3D Surround Sound भी है। आप इस साउंडबार को अपने टीवी से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं साथ अपने स्मार्टफोन से भी इसे कनेक्ट करने ऑडियो और वीडियो का मज़ा ले सकते हैं इसमें BASS और TREBLE का तालमेल काफी जबरदस्त रहता है।

इसमें लगी DSP Chipset आपको बेहतर ऑडियो क्वालिटी ऑफर करती है। अमेजन इंडिया पर इस साउंडबार की कीमत 11,999 रुपये है। जिस कीमत में यह आता है उस हिसाब से यह वाकई एक बेहतरीन साउंडबार है।

Open in App
Advertisement
Tags :
soundbar
Advertisement
Advertisement