खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Nokia फोन बनाने वाली कंपनी ला रही है बार्बी थीम वाला Flip Phone, जानें कब होगा लॉन्च

HMD Barbie Flip Phone Launch Date: HMD ने हाल ही में घोषणा की है कि जल्द ही कंपनी बार्बी थीम वाला Flip Phone पेश करने जा रही है। चलिए जानें इसकी लॉन्च डेट से लेकर सबकुछ
05:20 PM Jul 31, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

HMD Barbie Flip Phone Launch Date: नोकिया फोन बनाने वाली कंपनी HMD ने हाल ही में घोषणा की है कि वह अगले महीने बार्बी थीम वाले एक नए फ्लिप फोन को लॉन्च करने जा रहा है। इस फोन को सबसे पहले MWC इवेंट में पेश किया गया था और यह पिंक कलर में आएगा। इस फोन के अलावा HMD ने कई और फोन्स के लॉन्च की भी घोषणा की है, लेकिन उनके नाम या डिटेल्स का खुलासा नहीं किया, सिवाय इसके कि 2024 में HMD फोन का एक नया सेट आने वाला है। HMD क्रेस्ट और क्रेस्ट मैक्स 5G जैसे डिवाइस की घोषणा हाल ही में की गई थी और कंपनी अब एक नया फोन पेश करने की तैयारी कर रही है।

Advertisement

कब लॉन्च होगा बार्बी फ्लिप फोन?

HMD बार्बी फ्लिप फोन 28 अगस्त को लॉन्च होगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है।

क्या होगा खास?

क्या भारत में भी होगा लॉन्च?

HMD ने अभी तक यह स्पष्ट नहीं किया है कि यह फोन भारत में लॉन्च होगा या नहीं। हालांकि, कंपनी ने हाल ही में भारत में क्रेस्ट सीरीज लॉन्च की है, जिससे ये उम्मीद की जा सकती है कि बार्बी फ्लिप फोन भी भारतीय बाजार में आएगा। इन क्रेस्ट सीरीज के फोन्स की कीमत क्रमशः 14,499 रुपये और 16,499 रुपये से शुरू होती है। ये फोन अमेजन पर उपलब्ध हैं।

Advertisement

बार्बी फोन के अलावा, HMD ने हाल ही में कुछ प्रोडक्ट्स की घोषणाएं की हैं। कंपनी ने पहले देश में नोकिया-ब्रांडेड डिवाइस पेश किए थे। इसी तरह, स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 SoC और 108-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरों के साथ HMD स्काईलाइन का इस महीने की शुरुआत में यूरोप में पेश किया गया था।

Advertisement
Tags :
Flip PhoneNokia
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement