खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फोन टूटने की तो टेंशन खत्म…कैमरा DSLR को करेगा बीट, स्मार्टफोन देख आप भी कहेंगे ‘एक मेरे लिए भी प्लीज’

Honor 200 Lite Launch Date and Features: हॉनर जल्द ही एक और दमदार फोन लॉन्च करने जा रहा है जो कैमरा के मामले में काफी शानदार होगा। इसमें आपको स्लीक डिजाइन देखने को मिलेगा।
10:54 AM Sep 14, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Honor 200 Lite Launch Date and Features: Honor ने हाल ही में भारत में अपनी फ्लैगशिप Honor 200 सीरीज लॉन्च की है, जिसमें Honor 200 और Honor 200 Pro स्मार्टफोन शामिल हैं। अब, कंपनी इस सीरीज में तीसरा स्मार्टफोन Honor 200 Lite लॉन्च करने जा रही है। जैसा कि नाम से पता चलता है, स्मार्टफोन इस सीरीज का नया किफायती मॉडल होगा। Honor ने कंफर्म किया है कि डिवाइस 19 सितंबर को भारत में Amazon India के जरिए आ रहा है। साथ ही ये फोन कंपनी के मेनलाइन स्टोर पर उपलब्ध होगा। Honor 200 और Honor 200 Pro की तरह, Honor 200 Lite में सबसे खास इसका कैमरा होगा। Honor इन डिवाइस को 'Professional-Level' की फोटोग्राफी करने के लिए डिजाइन करता है।

Advertisement

DSLR जैसे फीचर्स

कंपनी ने पहले ही कंफर्म कर दिया है कि Honor 200 Lite में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जिसमें f/1.75 अपर्चर वाला 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, f/2.2 अपर्चर वाला वाइड और डेप्थ कैमरा और f/2.4 अपर्चर वाला मैक्रो कैमरा शामिल होगा। स्मार्टफोन में अलग-अलग पोर्ट्रेट मोड जैसे 1x एनवायरनमेंटल पोर्ट्रेट, 2x एटमॉस्फेरिक पोर्ट्रेट और 3x क्लोज-अप पोर्ट्रेट दिए जाने की भी बात कही है। सेल्फी के लिए, Honor 200 Lite में 50-मेगापिक्सल का कैमरा होगा, जिसमें AI वाइड-एंगल सेल्फी फंक्शनलिटी भी होगी जो ग्रुप सेल्फी के लिए 90-डिग्री फील्ड ऑफ व्यू में एडजस्ट हो जाता है। देखा जाए तो कैमरा के मामले में डिवाइस DSLR जैसे फीचर दे रहा है।

स्लीक होगा डिजाइन

Honor ने फोन के बारे में कुछ डिजाइन डिटेल्स की भी पुष्टि की है। कंपनी का कहना है कि Honor 200 Lite स्लीक होगा। इसकी मोटाई 6.78mm होगी और इसका वजन 166 ग्राम होगा। Honor का कहना है कि डिवाइस को टूट-फूट और एक्सीडेंटल फॉलिंग को झेलने के लिए काफी मजबूत बनाया गया है, जिससे इसे SGS 5-स्टार ड्रॉप रेजिस्टेंस सर्टिफिकेशन मिला है। Honor 200 Lite तीन कलर वेरिएंट स्टारी ब्लू, सियान लेक और मिडनाइट ब्लैक में उपलब्ध होगा।

Advertisement

ये भी पढ़ें : Jio-Airtel देखते रह गए BSNL ने कर दी सबकी हवा टाइट! लाया सस्ता धांसू प्लान

Honor 200 सीरीज जैसे होंगे फीचर्स

ऐसा भी कहा जा रहा है कि Honor 200 Lite के ज्यादातर फीचर्स Honor 200 और Honor 200 Pro जैसे होंगे। ऐसे में Honor 200 सीरीज में क्या-क्या देखने को मिल रहा है इसके बारे में भी जरूर जान लें। Honor 200 सीरीज में ट्रिपल-कैमरा सिस्टम है, जिसमें Studio Harcourt के साथ कोलैबोरेशन से तैयार किया गया पोर्ट्रेट मोड मिलता है।

डुअल स्टेबिलाइजेशन टेक्नोलॉजी

रियर कैमरों में 50-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस, 2.5x ऑप्टिकल जूम देने वाला 50-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा और 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस मिलता है। Honor 200 Pro में 1/1.3-इंच का सुपर डायनेमिक H9000 सेंसर है, जो बेहतर लाइट-सेंसिंग और शानदार HDR शॉट्स देता है। दोनों मॉडल में बेहतर इमेज क्वालिटी के लिए डुअल स्टेबिलाइजेशन टेक्नोलॉजी भी है।

Open in App
Advertisement
Tags :
best camera phoneHonor
Advertisement
Advertisement