खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अब आंटी नहीं कहेगी This Call is Now बीइंग रिकार्डेड, सिर्फ इस सेटिंग को करें ऑन

How to Mute Call Recording Alert: क्या आप भी Call Recording अलर्ट से परेशान हैं? तो आज हम आपके लिए इसे म्यूट करने की एक शानदार ट्रिक लेकर आए हैं।
12:32 PM Dec 04, 2023 IST | Sameer Saini
Advertisement

How to Mute Call Recording Alert: क्या आप जानते हैं आज भी कई देशों में कॉल रिकॉर्ड करना गैर-कानूनी है, लेकिन बावजूद इसके कई पुराने फोन्स हैं, जो कॉल रिकॉर्ड फीचर को सपोर्ट करते हैं, वहीं कुछ नए स्मार्टफोन्स में भी ये सुविधा मिलती है। फोन में इस इनबिल्ट कॉल रिकॉर्डिंग फीचर के जरिए आप सामने वाले की कॉल को रिकॉर्ड कर सकता हैं। हालांकि, गूगल प्राइवेसी को बढ़ाने के लिए इसका भी एक समाधान लेकर आया है। जिससे अब इस बात का पता लगाया जा सकता है कि क्या कोई आपकी कॉल को रिकॉर्ड कर रहा है, लेकिन कुछ को ये फीचर परेशान भी कर सकता है।

Advertisement

कई बार हम नहीं चाहते कि सामने वाले को पता चले की उसकी कॉल को रॉर्ड किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज हम आपके लिए फोन की एक ऐसी सेटिंग लेकर आये हैं, जिसके बाद कोई भी पता नहीं कर पाएगा कि उसकी कॉल रिकॉर्ड हो रही है या नहीं। आइये स्टेप बाय स्टेप जानते हैं कि कैसे आप This Call is Now Being Recorded साउंड को म्यूट कर सकते हैं।

This Call is Now Being Recorded साउंड कैसे बंद करें?

वीडियो से भी जानें इस ट्रिक के बारे में

Advertisement

इसके बाद जब भी आप किसी का कॉल रिकॉर्ड करेंगे तो, वो आंटी आपके फोन से गायब हो जाएगी जो हर बार कहती थी This Call is Now बीइंग रिकार्डेड। यह सेटिंग उन लोगों के लिए काफी यूजफुल होगी जो नहीं चाहते कि किसी को पता चले की उसकी कॉल रिकॉर्ड हो रही है।

इस वीडियो से भी जानें इस ट्रिक के बारे में

Advertisement
Tags :
Call Recordinghow to check call recordingphone call recording setting
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement