Advertisement

Independence Day Sale धमाका: सैमसंग, रेडमी, वनप्लस और गूगल पर 30% की छूट; जानें ऑफर्स

Independence Day Sale: भारत की आजादी का जश्न सिर्फ तिरंगे और देशभक्ति गीतों तक सीमित नहीं रह गया है। हमारे जीवन का अहम हिस्सा बन चुके स्मार्टफोन्स भी इस जश्न में शामिल हो गए हैं। देश के कुछ बड़े स्मार्टफोन ब्रांड्स - सैमसंग, रेडमी, वनप्लस और गूगल ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ग्राहकों को लुभाने के लिए जबरदस्त सेल का ऐलान किया है। चलिए, देखते हैं कि कौन सी कंपनी क्या ऑफर कर रही है।

Independence Day Sale

Independence Day Sale: देश आजादी का 77वां जश्न मना रहा है। इस खास मौके पर हर कोई अपने तरीके से देशभक्ति का जज्बा दिखा रहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपके पसंदीदा स्मार्टफोन भी इस जश्न में शामिल हो गए हैं? जी हां, भारत के सबसे बड़े स्मार्टफोन ब्रांड्स - सैमसंग, रेडमी, वनप्लस और गूगल ने स्वतंत्रता दिवस सेल का धमाका कर दिया है।

इन दिग्गज कंपनियों ने ग्राहकों को लुभाने के लिए अपनी कमर कस ली है। चाहे आप लेटेस्ट फीचर्स वाला हाई-एंड फोन चाहते हों या बजट फ्रेंडली ऑप्शन, आपको हर तरह का फोन आकर्षक कीमतों पर मिलेगा। तो तैयार हो जाइए, क्योंकि इस स्वतंत्रता दिवस सिर्फ दिल ही नहीं, आपकी जेब भी खुश हो जाएगी।

यह भी पढ़े: सावधान! कहीं Smartwatch तो नहीं चुरा रही आपका पर्सनल डेटा? ऐसे अभी करें चेक

Samsung की आजादी की धूम

सैमसंग अपने स्मार्टफोन्स और अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर शानदार डिस्काउंट्स दे रही है। आप सैमसंग के स्मार्टफोन्स, टीवी, और होम अप्लायंसेज पर 30% तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके अलावा, अगर आप सैमसंग के प्रोडक्ट्स खरीदते हैं, तो आपको एक्सक्लूसिव कैशबैक ऑफर और मुफ्त एक्सेसरीज भी मिल सकती हैं।

Redmi का तिरंगा ऑफर

रेडमी ने अपने लोकप्रिय स्मार्टफोन्स पर खास ऑफर लाया है। इस स्वतंत्रता दिवस पर, आप रेडमी के स्मार्टफोन्स पर 20% तक की छूट प्राप्त कर सकते हैं। इसके साथ ही, कुछ मॉडलों पर कैशबैक ऑफर और नो-कॉस्ट EMI आप्शन भी उपलब्ध हैं। रेडमी के स्मार्टफोन्स की बेहतरीन परफॉर्मेंस और किफायती दाम इस सेल को और भी खास बना रहे हैं।

यह भी पढ़े: जल्दी जवाब दे जाती है फोन, टैबलेट और लैपटॉप की बैटरी? ये 7 कारण हो सकते हैं जिम्मेदार, ऐसे करें ठीक

Independence Day Sale: Oneplus का स्वतंत्रता स्पेशल

वनप्लस अपने प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर शानदार आफर लेकर आया है। इस सेल के दौरान, आप वनप्लस के स्मार्टफोन्स पर 25% तक की छूट पा सकते हैं। इसके अलावा, वनप्लस प्रोडक्ट्स के साथ फ्री गिफ्टस और एक्सक्लूसिव डील्स भी मिल रही हैं। अगर आप एक प्रीमियम स्मार्टफोन के इच्छुक हैं, तो यह एक बेहतरीन मौका हो सकता है।

Google: टेक्नोलॉजी के साथ जश्न

गूगल ने अपने स्मार्ट डिवाइसेज पर भी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर खास ऑफर्स पेश किए हैं। गूगल पिक्सल स्मार्टफोन्स और गूगल होम डिवाइसेज पर 15% तक की छूट मिल रही है। इसके साथ ही, गूगल के कुछ प्रोडक्ट्स पर फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर भी दिए जा रहे हैं।

 

Open in App
Tags :