चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

OnePlus के छूटे पसीने! Smartphones, Laptops के बाद अब ये कंपनी ला रही है टैबलेट

ऐसा लग रहा है कि OnePlus की जल्द ही मुश्किलें बढ़ने वाली हैं क्योंकि इनफिनिक्स जल्द ही Smartphones, Laptop के बाद टैबलेट लॉन्च करने जा रहा है। जो ट्रेवल करने वालों के लिए काफी खास होगा। चलिए जानें कैसे...
03:02 PM Jun 15, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

अपने बजट-फ्रेंडली और हाई परफॉर्मेंस वाले स्मार्टफोन के लिए पहचाने जाने वाला ब्रांड इन्फिनिक्स अब टैबलेट सेगमेंट में भी जल्द ही एंट्री करने जा रहा है। Gizmochina ने अपनी हालिया रिपोर्ट में बताया है कि कंपनी जल्द ही पहला टैबलेट पेश करने जा रही है, जिसका नाम 'Infinix XPAD' हो सकता है। इनफिनिक्स ने हाल ही में अपने दूसरे जेनरेशन के गेमिंग फोन के साथ अपना पहला गेमिंग लैपटॉप लॉन्च किया था।

Advertisement

OnePlus की बढ़ेंगी मुश्किलें

वहीं, अब कंपनी टैबलेट सेगमेंट में भी धूम मचाने आ रही है, जिससे कहीं न कहीं OnePlus की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं क्योंकि इनफिनिक्स अपने कम प्राइस में ज्यादा फीचर्स देने के लिए जाना जाता है, ऐसे में अगर कंपनी 20 हजार के प्राइस रेंज में टैबलेट लती है तो इससे OnePlus को टक्कर मिलेगी क्योंकि OnePlus पहले ही अपना Pad Go को 20 हजार में पेश कर चूका है। इस नए टैब के आने से OnePlus की सेल्स पर असर पड़ सकता है। हालांकि अभी तक टैबलेट का सिर्फ मॉडल नंबर ही सामने आया है लेकिन कहा जा रहा है कि जल्द ही इसके भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें : iPhone यूजर्स के लिए बुरी खबर! सिर्फ इन मॉडल्स को मिलेगा IOS 18 का अपडेट; देखें लिस्ट

Advertisement

ट्रेवल करने वालों के होगा बेस्ट

इनफिनिक्स XPAD को कंपनी मिड-रेंज स्पेसिफिकेशन के साथ पेश कर सकती है। यही नहीं इस टैबलेट में आपको सिम कार्ड सपोर्ट भी मिलने वाला है, जो यूजर्स को वाई-फाई कनेक्शन के बिना मोबाइल डेटा का यूज करके इंटरनेट एक्सेस करने की सुविधा देगा। ये सुविधा टैबलेट को काफी यूजफुल बना देगी, खासकर उन यूजर्स के लिए जो बहुत ज्यादा ट्रेवल करते हैं।

आ रहा है नया स्मार्टफोन भी...

इनफिनिक्स ने हाल ही में भारत में 25,000 रुपये से कम कीमत में नोट 40 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च किया था, लेकिन उस समय कोई रेगुलर मॉडल पेश नहीं किया गया था। हालांकि, कंपनी अब एक रेगुलर मॉडल भी पेश करने जा रही है। इसकी ऑफिशियल लॉन्च डेट भी सामने आ गई है। कंपनी इसे 21 जून को पेश करेगी। जिसकी कीमत 20,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है, जो वायरलेस चार्जिंग के साथ इस प्राइस में इसे पहला डिवाइस बनाता है।

Advertisement
Tags :
Tablet
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement