होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Instagram Down: ठप होने के बाद फिर से चल पड़ा इंस्टाग्राम! 30 मिनट तक बंद रहा था ऐप

Instagram Down: इंस्टाग्राम का इस्तेमाल करने में कई यूजर्स को समस्या का सामना करना पड़ रहा है। वेब और फोन यूजर्स के लिए इंस्टा ने चलना बंद कर दिया है।
11:46 AM Oct 08, 2024 IST | Simran Singh
इंस्टाग्राम डाउन
Advertisement

Instagram Down: प्रसिद्ध सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम को इस्तेमाल करने में यूजर्स को समस्या का सामना करना पड़ रहा था। इंस्टाग्राम वेब और फोन दोनों यूजर्स के लिए डाउन था। हालांकि, करीब 30 मिनट तक बंद रहने के बाद इंस्टाग्राम ने काम करना शुरू कर दिया है। यूजर्स आसानी से पोस्ट को देख पा रहे हैं। पोस्ट को लाइक और शेयर कर पा रहे हैं। हालांकि, इससे पहले यूजर्स के लिए ऐप का इस्तेमाल करना एक मुश्किल भरा टास्क था। सर्वर डाउन होने के कारण यूजर्स इंस्टाग्राम का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे थे।

Advertisement

एक्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से कई यूजर्स द्वारा जानकारी दी गई है कि इंस्टा ने काम करना बंद कर दिया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कोई रील्स या पोस्ट या स्टोरी ओपन नहीं हो पा रही थी और न ही यूजर्स कोई पोस्ट अपलोड कर पा रहे थे।

वेब यूजर्स को इंस्टाग्राम ओपन करने पर "Sorry, Something Went Wrong" लिखा देखने को मिल रहा था। साथ ही उस नोटिफिकेशन में जानकारी दी गई थी कि इस पर वो काम कर रहे हैं और कुछ ही देर में समस्या का सही कर देंगे। कुछ ही देर में ये समस्या सही भी हुई और अब यूजर्स आसानी से ऐप का इस्तेमाल कर पा रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें- Flipkart Big Diwali Utsav: मोबाइल फोन और लैपटॉप पर मिलेगी भारी छूट!

 

Open in App
Advertisement
Tags :
instagramInstagram DownTech News
Advertisement
Advertisement