iPhone 16 के लॉन्च से पहले एक और खुलासा! इन कलर्स में मिलेगा एप्पल का नया फोन

iPhone 16 Series New Colours: आईफोन 16 सीरीज जल्द ही भारत में लॉन्च होगा, जिसके बारे में पहले ही कई अफवाहें सामने आ रही हैं। लेटेस्ट जानकारी में बताया जा रहा है कि आईफोन 16 सीरीज नए कलर ऑप्शन के साथ आने वाला है, आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

featuredImage
एप्पल आईफोन 16

Advertisement

Advertisement

iPhone 16 Series New Colours and Launch Date in India: बस कुछ ही दिनों में दिग्गज टेक कंपनी एप्पल अपने नए मॉडल को पेश कर देगी। आईफोन 16 सीरीज को जल्द ही पेश किया जाने वाला है। इस सीरीज के लॉन्च से पहले ही कई लीक्स सामने आ चुकी हैं। जबकि, लॉन्च डेट को कंपनी की ओर से कंफर्म कर दिया गया है। भारतीय समय अनुसार 9 सितंबर को रात 10 बजकर 30 मिनट पर एप्पल का इवेंट (It’s Glowtime) शुरू होगा। इस दौरान कंपनी की ओर से आईफोन 16 समेत अन्य डिवाइस भी पेश किए जाएंगे। ताजा अपडेट में आईफोन 16 के नए कलर्स का खुलासा हुआ है जिसे आईफोन 15 लाइनअप से अलग बताया जा रहा है।

iPhone 16 Series के नए कलर ऑप्शन्स

आईफोन 16 के नए रंगों को लेकर अफवहों में बताया गया है कि आईफोन 16 सीरीज में आईफोन 16 और प्लस मॉडल नए सफेद रंग में हो सकता है। जबकि, इसका प्रो (iPhone 16 Pro) और प्रो मैक्स (iPhone 16 Pro Max) मॉडल डेजर्ट टाइटेनियम में होगा। हालांकि, इवेंट के दौरान नए रंगों के साथ आईफोन 16 सीरीज आएगा, इसकी भी अफवाहें ही सामने आईं हैं।

ये भी पढ़ें- पंडित जी ने निकाल ली लॉन्च से पहले ही iPhone 16 की कुंडली, जानें क्या होगा खास

iPhone 16 Series Launch Colours (Expectations)

उम्मीद की जा रही है कि आईफोन 16 को नीले, नए सफेद, गुलाबी, काले और हरे रंग के ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। आईफोन 16 प्लस को नेचुरल टाइटेनियम, डेजर्ट टाइटेनियम और वाइट टाइटेनियम कलर्स ऑप्शन में हो सकता है।

आईफोन 16 प्रो और प्रो मैक्स मॉडल के नए कलर्स नेचुरल टाइटेनियम, डेजर्ट टाइटेनियम और वाइट टाइटेनियम समेत काले टाइटेनियम में उपलब्ध हो सकते हैं।

अफवह कलर्स के साथ आईफोन 16 के डिजाइन को भी शो कर रही हैं। एक्स पर सन्नी डिक्सन नामक अकाउंट से आईफोन 16 सीरीज की तस्वीर को साझा किया गया है। इन तस्वीरों में आईफोन 16 सीरीज के चारों मॉडल्स की तस्वीर हैं जिनमें अलग-अलग नए रंग भी शो हो रहे हैं। उम्मीद की जा रही है कि आगामी आईफोन 16 सीरीज मौजूदा मॉडल आईफोन 15 सीरीज के रंगों से अलग होने वाला है। फिलहाल, इसकी कंफर्म जानकारी इवेंट में आईफोन 16 सीरीज के लॉन्च होने के बाद ही मिल सकेगी।

ये भी पढ़ें- Tech Layoffs: 27 हजार से अधिक कर्मचारियों को नौकरी से निकाला

Open in App
Tags :