चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

iPhone 17 Series में मिलेगा स्लिम लुक, नहीं आएगा प्लस मॉडल

iPhone 17 Series New Slim Model: अगर आप भी एप्पल के प्लस मॉडल के दीवाने हैं तो आपके लिए बुरी खबर है क्योंकि iPhone 17 सीरीज के साथ कंपनी इसमें बदलाव करने जा रही है।
05:47 PM May 06, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

iPhone 17 Series New Slim Model: Apple इस साल iPhone 16 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, लेकिन हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें बताया गया है कि कंपनी ने 2025 के लिए iPhone 17 लाइनअप पर भी काम करना शुरू कर दिया है। कुछ साल पहले एप्पल ने iPhone मिनी लाइनअप पेश किया था, जिसे बाद में प्लस मॉडल से बदल दिया गया। अब कहा जा रहा है कि iPhone 17 सीरीज के साथ iPhone प्लस भी बंद हो सकता है जिसकी जगह कंपनी नया मॉडल लाने की तैयारी कर रही है।

Advertisement

Apple iPhone 17 सीरीज में बदलाव

रिपोर्ट में बताया गया है कि 2025 में लॉन्च होने वाले iPhone 17 सीरीज में कुछ बदलाव के साथ आईफोन के प्लस मॉडल को बंद किया जा सकता है। इसकी जगह कंपनी एक नया iPhone 17 स्लिम वेरिएंट पेश कर सकती है जो हर बार की तरह चार आईफोन मॉडल्स में से एक होगा। जहां तक स्क्रीन साइज की बात है, रिपोर्ट में कहा गया है कि iPhone 17 में 6.1-इंच डिस्प्ले हो सकता है जबकि स्लिम मॉडल में बड़ा डिस्प्ले होगा।

ये भी पढ़ें : AC चलाते समय भूलकर भी न करें ये 5 गलतियां, बम की तरह हो सकता है ब्लास्ट

Advertisement

6.6 इंच की मिलेगी स्क्रीन

स्लिम मॉडल के बारे में काफी दिलचस्प लीक्स निकल कर सामने आ रहे हैं और इसमें प्लस वेरिएंट की तरह 6.6 इंच की स्क्रीन होने की संभावना है लेकिन इसकी बॉडी प्लस मॉडल के मुकाबले काफी पतली होगी। पहले हमने मिनी मॉडल देखा, फिर प्लस की ओर अब जल्द ही अगले साल एक स्लिम मॉडल लॉन्च होने की उम्मीद है।

स्लिम मॉडल से कंपनी को फायदा?

हालांकि ऐसा लगता है कि लाइनअप के प्रो और रेगुलर मॉडल को शुरुआत से ही ज्यादा प्यार मिला है लेकिन बीच वाला मॉडल (मिनी और प्लस) उतना पॉपुलर नहीं हुआ है। बाजार में लॉन्च होने के कुछ साल बाद ही कंपनी को इन्हें बंद करना पड़ा है। अब लग रहा है कि आईफोन का प्लस वेरिएंट भी जल्द ही मार्केट से गायब हो सकता है, लेकिन ये बदलाव कंपनी को फायदा पहुंचा सकता है क्योंकि बहुत से लोगों को स्लिम फोन ज्यादा पसंद होते हैं।

Advertisement
Tags :
iphone 17iPhone 17 Series
Advertisement
Advertisement