खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

खुशखबरी! 5G चिप के साथ आ रहा है सबसे पतला iPhone, लीक हो गए फीचर्स

iPhone 17 Ultra Thin Features Leaks: एप्पल लवर्स के लिए गुड न्यूज है। कंपनी जल्द ही एक स्लिम आईफोन पेश करने की तैयारी कर रही है। ऑनलाइन इसके कुछ फीचर्स भी लीक हुए हैं। चलिए इसके बारे में जानें
01:21 PM Jul 25, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

iPhone 17 Ultra Thin Features Leaks: इन दिनों स्मार्टफोन कंपनियां अपने डिवाइस को पतला करने की होड़ में लगी हैं, फोल्डेबल और फ्लिप डिवाइस को और भी पतला बनाया जा रहा है। अब लग रहा है कि Apple भी इसमें पीछे नहीं है। हालिया लीक्स में कहा जा रहा है कि iPhone 17 सीरीज में अगले सितंबर में लॉन्च होने वाला एक अल्ट्रा-थिन मॉडल शामिल होगा।

Advertisement

जाने-माने विश्लेषक मिंग ची कुओ ने इस पतले iPhone 17 के बारे में कई डिटेल्स शेयर किए हैं, जिसमें इसके फॉर्म फैक्टर और डिजाइन लैंग्वेज के बारे में जानकारी मिलती है। आजकल लोग स्लिम फोन ज्यादा पसंद कर रहे हैं इसी को देखते हुए Apple भी अपने फैंस के लिए नया स्लिम मॉडल लाने की तैयारी कर रहा है।

नए डिजाइन में आएगा अल्ट्रा-थिन iPhone 17

मिंग ची कुओ ने अपने ब्लॉग में iPhone 17 अल्ट्रा थिन मॉडल के पूरे स्पेसिफिकेशन शेयर किए हैं। Apple 2025 की दूसरी छमाही में एक अल्ट्रा-स्लिम iPhone 17 मॉडल पेश करने के लिए तैयार है। यह नया मॉडल प्लस वर्जन की जगह नहीं बल्कि मौजूदा iPhone लाइनअप से अलग नए डिजाइन ट्रेंड में आ सकता है। चलिए अल्ट्रा-स्लिम iPhone 17 के कुछ फीचर्स जानते हैं...

Advertisement

ये भी पढ़ें : Google Pay, Phonepe, Paytm पर मिलने वाले फ्री कूपन का मिलेगा पैसा, जानिए कैसे?

अल्ट्रा-थिन iPhone 17 के स्पेसिफिकेशन

परफॉर्मेंस सेंट्रिक होगा फोन

कुल मिलाकर, अल्ट्रा-स्लिम iPhone 17 एक हाई-एंड हार्डवेयर स्पेक्स पर आने वाला स्लिम फोन होगा। इसके जरिए कंपनी ऐसे लोगों को टारगेट करेगी जो स्लिम फोन में दमदार परफॉर्मेंस चाहते हैं। कैमरा के मामले में ये फोन थोड़ा निराश कर सकता है लेकिन ओवरऑल परफॉर्मेंस दमदार मिलने वाली है।

Advertisement
Tags :
AppleiPhone 17 Series
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement