खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Redmi, Realme की बैंड बजाने आ रहा है iQOO का रिंग लाइट वाला पावरफुल फोन  

iQOO Z9s : भारत में iQOO जल्द ही एक दमदार फोन पेश करने वाला है जिसमें कैमरा के साथ रिंग लाइट और फोन को ठंडा रखने के लिए खास कूलिंग सिस्टम मिल सकता है। चलिए इसके बारे में जानें
03:15 PM Jul 22, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

iQOO Z9s: भारत में iQOO Z9 Lite लॉन्च करने के कुछ दिनों बाद, कंपनी एक और डिवाइस लॉन्च करने के लिए तैयार है। iQOO के सीईओ निपुण मार्या ने हाल ही में iQOO Z9s सीरीज का ऑफिशियल पोस्टर शेयर किया है। कहा जा रहा है कि ये डिवाइस पावरफुल प्रोसेसर ऑफर करेगा। यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाला स्मार्टफोन iQOO Z9 Turbo का रीब्रांडेड वर्जन होगा, जिसे इस साल अप्रैल में चीन में लॉन्च किया गया था।

Advertisement

कैसा होगा डिजाइन?

पोस्ट में, आने वाली iQOO Z9s सीरीज में एक सॉलिड, बॉक्सी डिजाइन दिखाई दे रहा है। पोस्टर इमेज में केवल डिवाइस का बैक पैनल दिखाई दे रहा है। रियर पैनल में एक शाइनी बैक है जिसमें डिवाइस के ऊपरी-दाएं कोने पर एक कैमरा आइलैंड है। डिवाइस में डुअल कैमरा सेटअप है जिसमें कैमरों के दाईं ओर रिंग लाइट लगी हुई है।

इमेज क्वालिटी मिलेगी सबसे बेहतरीन

पोस्टर पर जूम करने पर पता चलता है कि कैमरे में एस्फेरिकल लेंस है। यह फीचर इमेज क्वालिटी को बेहतर बनाकर और ऑप्टिकल एलिमेंट की संख्या को कम करके कैमरे की क्वालिटी को बेहतर बना सकता है। इन डिटेल्स के अलावा, पोस्टर इमेज या पोस्ट में और कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन यह अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाली iQOO Z9s सीरीज Z9 Turbo का रीब्रांडेड वर्जन होगी, इसलिए इसके स्पेसिफिकेशन का अंदाजा लगाया जा सकता है।

Advertisement

ये भी पढ़ें : चार्जर ही सुनाएगा सॉन्ग तो फोन खरीदे कौन? वॉच भी होगी चार्ज, खरीद लें कमाल का गैजेट

iQOO Z9 Turbo

iQOO Z9 Turbo ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 चिपसेट से लैस है। इसके अलावा, हाल ही में लॉन्च किया गया स्मार्टफोन एक ग्राफिक्स चिप टर्बो और 6K VC हीट डिसिपेशन सिस्टम से लैस है, जिसका मतलब है कि फोन को ठंडा रखने के लिए कंपनी ने इसमें खास इंतजाम किया है। Z9 Turbo एक पावरफुल गेमिंग एक्सपीरियंस ऑफर करने के लिए डिजाइन किया गया है, iQOO का दावा है कि इसमें एक 6000mAh की बैटरी होगी और 144Hz तक की रिफ्रेश रेट के साथ 1.5K OLED फ्लैट डिस्प्ले होगा।

Advertisement
Tags :
iQOORealmeRedmi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement