खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Jio के 3 सस्ते रिचार्ज प्लान; 28 और 84 दिनों के लिए मिलेगा कॉलिंग-डेटा का मजा!

Jio Cheapest Recharge Plans: सस्ते रिचार्ज प्लान को अपनाने की सोच रहे हैं, जो 1 महीने या 3 महीने की वैधता के साथ आता हो? तो जियो के इन 3 प्लान के बारे में जान सकते हैं।
05:26 PM Sep 17, 2024 IST | Simran Singh
जियो का सस्ता रिचार्ज
Advertisement

Jio Cheapest Recharge Plans: देश की दिग्गज और प्रसिद्ध टेलीकॉम कंपनी अपने सस्ते रिचार्ज प्लान के लिए जानी जाती है। 5जी नेटवर्क की सुविधा के साथ देश के लगभग सभी क्षेत्र में उपलब्ध है। जियो के पास हर कीमत के रिचार्ज प्लान हैं जो अलग-अलग वैधता और बेनिफिट्स के साथ आते हैं। रिलायंस जियो के रिचार्ज प्लान वोडाफोन आइडिया, एयरटेल और बीएसएनएल को भी टक्कर देने वाले होते हैं। आज हम आपके लिए जियो के सस्ते रिचार्ज प्लानों में से 3 ऐसे प्लान लेकर आए हैं जो जेब पर कम भार डालने के साथ इंटरनेट और कॉलिंग का मजा तगड़ा देंगे।

Advertisement

जियो का 28 दिनों वाला सस्ता रिचार्ज

वैसे तो एयरटेल और वीआई भी अपने ग्राहकों को 28 दिनों की वैधता वाले रिचार्ज प्लान की सुविधा प्रदान करते हैं, लेकिन बात करें जियो की तो कंपनी की ओर से अपने ग्राहकों को कम में ज्यादा का फायदा दिया जा रहा है। 300 रुपये से कम में यूजर्स 28 दिनों के लिए कॉलिंग, डेटा और हर दिन SMS का मजा उठा सकते हैं। जियो का 249 रुपये वाला प्लान प्रतिदिन 1GB डेटा, हर दिन 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट के साथ आता है।

ये भी पढ़ें- Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL: सालभर की छुट्टी वाला किसका रिचार्ज प्लान सस्ता?

Jio 28 Days Validity Recharge Plan

जियो की ओर से एक और प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ सस्ते में दिया जाता है जिसकी कीमत 299 रुपये है। इसके साथ यूजर को हर दिन 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। हालांकि, 249 रुपये वाले प्लान की तुलना में इसके साथ अधिक डेटा बेनिफिट है। यूजर्स हर दिन 1.5 GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इंटरनेट की लिमिट खत्म होने पर प्रति 64kbps स्पीड के साथ इंटरनेट का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Advertisement

जियो 84 दिनों वाला सस्ता रिचार्ज

अगर आप 28 दिन का रिचार्ज प्लान नहीं अपनाना चाहते तो 84 दिनों की वैधता वाले प्लान को भी अपना सकते हैं। जियो की ओर से 84 दिनों की वैधता वाला रिचार्ज प्लान सिर्फ 799 रुपये का मिलता है। इसके साथ प्रतिदिन 1.5 GB डेटा का फायदा मिलता है। लंबी बातों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा भी उठा सकते हैं। इसके अलावा हर दिन 100 SMS की सुविधा और जियो के कुछ ऐप्स का एक्सेस बिल्कुल फ्री मिलता है।

ये भी पढ़ें- Jio के धमाकेदार ऑफर्स में आते हैं ये 2 रिचार्ज प्लान! जानें कीमत से लेकर सब कुछ

Open in App
Advertisement
Tags :
Cheapest Recharge PlanRecharge PlansReliance JioTech News
Advertisement
Advertisement