खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Jio के तीन सस्ते 5G डेटा वाले प्लान, एक में तो 98 दिन की वेलिडिटी

Jio Free 5G Unlimited Data Plans: क्या आप भी सस्ते में फ्री 5G डेटा का मजा लेना चाहते हैं तो जियो के इन 3 रिचार्ज प्लान्स को चेक कर सकते हैं जिसमें आपको डेली डेटा के साथ लंबी वेलिडिटी भी मिलेगी।
09:57 AM Jul 23, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Jio Free 5G Unlimited Data Plans: रिलायंस जियो और भारती एयरटेल समेत टेलीकॉम ऑपरेटरों ने एवरेज रेवेन्यू पर यूजर बढ़ाने के लिए हाल ही में अपने मोबाइल प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की है। जियो ने अपने प्लान की कीमत में करीब 10 से 27 फीसदी की बढ़ोतरी की है, जिसमें लॉन्ग टर्म वैलिडिटी वाले प्लान भी शामिल हैं।

Advertisement

हालांकि, प्लान में तमाम बदलावों के बीच जियो ने अब अपना 999 रुपये वाला प्लान फिर से पेश किया है, जिसकी कीमत 3 जुलाई, 2024 को टैरिफ बढ़ोतरी के बाद 1,199 रुपये हो गई थी। इसके साथ ही आज हम आपको दो और प्लान भी बताएंगे जिसमें आपको अनलिमिटेड 5G डेटा मिलने वाला है। चलिए इसके बारे में जानें...

Jio 5G Recharge Plans

859 रुपये का प्लान

Jio 859 रुपये का एक प्लान पेश कर रहा है जिसमें हर दिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS की सुविधा मिल रही है। जियो की ओर से एक प्लान 1199 रुपये का भी है जिसमें हर दिन 3 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन 100 SMS की सुविधा मिल रही है।

Advertisement

यह भी पढ़े: 90% लोग नहीं जानते Google Maps का ये धांसू फीचर, जान लो तो होगा बहुत फायदा

899 रुपये का प्लान

Jio का ये प्लान भी हर दिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS की सुविधा के साथ 20GB एक्स्ट्रा डेटा दे रहा है। साथ ही इस प्लान में आपको अनलिमिटेड 5G का मजा भी मिलने वाला है। ये प्लान लंबी वेलिडिटी भी ऑफर कर रहा है जिसमें आपको 90 दिन की वेलिडिटी मिलेगी।

नया 999 रुपये का प्लान

इन दो प्लान के अलावा कंपनी ने हाल ही में एक नया 999 रुपये का प्लान पेश किया है जो ज्यादा वेलिडिटी के साथ अनलिमिटेड 5G का मजा भी दे रहा है। इतना ही नहीं प्लान ज्यादा डेटा भी ऑफर कर रहा है। हालांकि प्लान्स में बढ़ोतरी से पहले भी ये प्लान मौजूद था जिसमें 84 दिनों की वैधता मिलती थी।

अब, नया पेश किया गया 999 रुपये का प्लान 98 दिनों की वेलिडिटी ऑफर कर रहा है, जिससे यूजर्स को एक्स्ट्रा 14 दिन मिलते हैं लेकिन लंबी वैधता के साथ कंपनी ने इसमें डेटा को कम कर दिया है। यह प्लान अब हर दिन 2GB डेटा ऑफर कर रहा है, जो पूरी वेलिडिटी में कुल 196GB डेटा देता है, जबकि पहले इसमें 3GB डेटा मिलता था।

Advertisement
Tags :
JIo 5Gjio plans
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement