होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Jio का 365 दिन वैलिडिटी वाला सस्ता प्लान लॉन्च, 2.5GB डेटा के साथ मिलेगा FREE सब्सक्रिप्शन

Jio New Prepaid Plan: जियो एक बहुत ही कमाल का प्लान लेकर आया है जिसमें आपको फ्री स्पोर्ट स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन, डेटा और कॉलिंग के साथ ढेरों बेनिफिट्स मिल रहे हैं। अगर आप भी एक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान ढूंढ रहे हैं तो ये एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।
02:29 PM May 18, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Jio New Prepaid Plan: क्या आप भी जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए कंपनी ने एक बहुत ही कमाल का प्लान पेश किया है। जी हां, Jio ने लाखों यूजर्स के लिए एक नया 3333 रुपये वाला शानदार प्लान पेश किया है। खास बात यह है कि इस प्लान में आपको 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में आपको फैनकोड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी देखने को मिल रहा है।

Advertisement

बहुत से लोगों के मन में अब ये सवाल होगा कि आखिर ये फैनकोड क्या है? तो आपको बता दें कि अगर आप स्पोर्ट इवेंट्स देखना पसंद करते हैं जैसे बॉलीवॉल, बैडमिंटन, क्रिकेट, फुटबाल, तो इस प्लान के तहत जियो आपको बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज के फ्री में सभी गेम्स दिखाएगा। इसके अलावा प्लान में आपको डेटा, कॉलिंग का भी मजा मिलने वाला है।

मिलते हैं ये बेनिफिट्स

इस प्लान के बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें आपको एक साल के लिए रोजाना 2.5GB डेटा भी मिलने वाला है। इस तरह प्लान में कुल मिलकर आपको 912.5 जीबी डेटा मिलने वाला है। अगर आप ऐसी जगह रहते हैं जहां 5G रेंज आती है तो वहां आप अनलिमिटेड 5जी डेटा का मजा भी इस प्लान में ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें : Samsung का फोन 40,000 रुपये तक सस्ता! न जानें दें हाथ से ये मौका

Advertisement

अनलिमिटेड वॉयस कॉल भी इस प्लान में आपको मिलने वाली है। साथ ही प्लान डेली 100 SMS करने की भी सुविधा दे रहा है। आप इस प्लान को MyJio ऐप या जियो की ऑफिशियल साइट से Buy कर सकते हैं। यही नहीं इस प्लान में आपको जियो क्लाउड ऐप, जियो TV, जियो सिनेमा का भी फ्री सब्सक्रिप्शन देखने को मिल रहा है।

स्पोर्ट स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन

इस प्लान में सबसे खास स्पोर्ट स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन है। जिससे आप क्रिकेट स्ट्रीमिंग के अलावा फुलबाल और फॉर्मूला 1 जैसे  कई गेम्स को देख सकते हैं। इस प्लान के साथ आप फ्री में पॉपुलर गेम्स का मजा ले पाएंगे। अगर आप फैनकोड का अलग से सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो आपको हर महीने 220 रुपये खर्च करने होंगे। जो इस प्लान में आपको फ्री में मिल रहा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Jio New Plansjio prepaid plan
Advertisement
Advertisement