होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Reliance Jio का दिवाली धमाका! 7 सस्ते रिचार्ज प्लान लॉन्च, जानें वैधता से लेकर सर्विस बेनिफिट्स

Reliance Jio New Recharge Plans: जियो ने एकसाथ सात रिचार्ज प्लान को लॉन्च कर दिया है जो 21 देशों के लिए उपलब्ध किए गए हैं। आइए जानते हैं किन देशों को जियो के नए इंटरनेशनल प्लान का ज्यादा मिल सकेगा।
05:24 PM Oct 11, 2024 IST | Simran Singh
7 सस्ते रिचार्ज प्लान
Advertisement

Reliance Jio New Recharge Plans: देश की सबसे प्रसिद्ध टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने दिवाली से पहले एक या दो नहीं बल्कि सात रिचार्ज प्लान पेश किए हैं। कुछ दिनों पहले कंपनी ने 84 दिन, 98 दिन और 336 दिनों की वैधता वाले नए रिचार्ज प्लान पेश किए थे। वहीं, अब जियो की ओर से 21 देशों के लिए नए प्लानों को पेश किया गया है। ये रिचार्ज प्लान प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं। इस रिचार्ज प्लान के जरिए आप अंतरराष्ट्रीय कॉलिंग की सुविधा उठा सकते हैं।

Advertisement

जियो के 7 इंटरनेशनल रिचार्ज प्लान लॉन्च

रिलायंस जियो ने 21 देशों के लिए 7 नए इंटरनेशनल रिचार्ज प्लान को पेश किया है। कंपनी ने इंटरनेशनल सब्सक्राइबर डायलिंग (ISD) प्लान पेश किया है। इन प्लानों में सबसे सस्ता रिचार्ज 39 रुपये का है और सबसे महंगा 99 रुपये का इंटरनेशनल सब्सक्राइबर डायलिंग प्लान है, जिसे ISD प्लान के नाम से जाना जाता है।

Jio Rs 39 Plan Benefits

जियो का 39 रुपये वाला प्लान अमेरिका और कनाडा के लिए इंटरनेशनल कॉलिंग सुविधा के साथ आता हैं। इसमें 30 मिनट का कॉलिंग टाइम मिलता है।

Jio Rs 49 Plan Benefits

जियो का 49 रुपये वाला प्लान 20 मिनट की कॉलिंग टाइम के साथ है। ये प्लान बांग्लादेश में कॉल करने के लिए उपलब्ध है।

Advertisement

Jio Rs 59 Plan Benefits

जियो का 59 रुपये वाला प्लान चार देशों के लिए उपलब्ध है। इस प्लान का अपनाकर आप थाईलैंड, मलेशिया, सिंगापुर और हांगकांग में कॉल कर सकते हैं। प्लान में 15 मिनट का कॉलिंग टाइम मिलता है।

Jio Rs 69 Plan 

जियो का 69 रुपये वाला प्लान दो देश- न्यूजलैंड और ऑस्ट्रेलिया के लिए 15 मिनट की कॉलिंग टाइम के साथ उपलब्ध है।

Jio Rs 79 Plan Benefits

जियो के 79 रुपये वाला प्लान भी चार देशों के लिए उपलब्ध है। फ्रांस, जर्मनी, स्पेन और यूके के लिए ये इंटरनेशनल प्लान उपलब्ध है। इसमें ग्राहकों को 10 मिनट का कॉलिंग टाइम मिलता है।

Jio Rs 89 Plan Benefits

जियो का 89 रुपये वाला प्लान जापान, चीन आईटी भूटान के लिए उपलब्ध है। इसमें 15 मिनट का कॉलिंग टाइम मिलता है।

Jio Rs 99 Plan Benefits

जियो का 99 रुपये वाला प्लान 5 देशों के लिए उपलब्ध है। 10 मिनट के कॉलिंग टाइम के साथ सऊदी अरब, यूएई, कुवैत, बहरीन और तुर्की के लिए प्लान उपलब्ध है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Recharge PlansReliance JioTech News
Advertisement
Advertisement