Sasta Recharge! जियो दे रहा है 198 रुपये में अनलिमिटेड 5G डेटा, कॉलिंग और भी बहुत कुछ

Jio Recharge Plan under 200: क्या आप ऐसे रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं जो अधिक डेटा के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग समेत अन्य बेनिफिट्स के साथ है? अगर हां, तो जियो का 200 रुपये से कम का प्लान अपना सकते हैं, आइए आपको जियो के 198 रुपये वाले प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं।

featuredImage
सस्ता रिचार्ज प्लान

Advertisement

Advertisement

Jio Recharge Plan under 200: हम सभी अपनी जरूरत के हिसाब से प्लान को अपनाते हैं। हालांकि, कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट्स वाले रिचार्ज प्लान सभी की पसंद में से एक होते हैं। अगर आप ऐसे प्लान की तलाश करते हैं जो अधिक डेटा बेनिफिट्स के साथ हो और कितने दिन की वैधता है, उसकी परवाह नहीं करते तो आप देश के प्रमुख टेलीकॉम कंपनियों में से एक रिलायंस जियो का प्लान अपना सकते हैं। जियो अपने यूजर्स को 200 रुपये से कम कीमत का प्लान ऑफर करता है, जिसके साथ यूजर्स को 5जी अनलिमिटेड डेटा की सुविधा मिलती है। आइए जियो के किफायती प्लान के बारे में जानते हैं।

200 रुपये से कम का रिचार्ज प्लान

रिलायंस जियो की ओर से 198 रुपये का प्लान ऑफर किया जाता है। इसके साथ अनलिमिटेड 5जी डेटा का बेनिफिट मिलता है। इसके अलावा और भी कई बेनिफिट शामिल हैं जिसके जरिए आप फोन पर बात करने से लेकर इंटरनेट के इस्तेमाल करने तक की सुविधा को अपना सकते हैं।

Jio Rs 198 Plan Details

रिलायंस जियो का 198 रुपये वाला प्लान 14 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान के साथ यूजर्स को कुल 28GB डेटा का फायदा मिलता है। प्लान के साथ आप हर दिन 2 GB का फायदा उठा सकते हैं। दो सप्ताह तक इस्तेमाल किए जाने वाले प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS का फायदा मिल सकता है। हालांकि, लंबी वैधता वाले प्लान में ये एक अच्छा ऑप्शन नहीं हो सकता है।

जियो के लेटेस्ट OTT बेनिफिट्स प्लान

जियो की ओर से मुफ्त नेटफ्लिक्स (Reliance Jio Plan with Free Netflix) वाले दो रिचार्ज प्लान ऑफर किए जाते हैं। एक की कीमत 1299 रुपये और दूसरे की कीमत 1799 रुपये है। दोनों रिचार्ज प्लान फ्री नेटफ्लिक्स और 84 दिनों की वैधता के साथ उपलब्ध हैं।

1299 रुपये वाले प्लान के साथ 5जी अनलिमिटेड डेटा के अलावा डेली 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS का बेनिफिट दिया जाता है। 1799 रुपये के प्लान के साथ भी 5जी अनलिमिटेड डेटा की सुविधा मिलती है। ये प्लान डेली 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा के साथ आता है।

ये भी पढ़ें- Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL: 90 दिनों वाला सस्ता रिचार्ज प्लान

Open in App
Tags :