चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Jio के 148 रुपये के रिचार्ज में मिलेगा 12 OTT का सब्सक्रिप्शन, साथ में 10GB डेटा मुफ्त

Jio के 148 के रिचार्ज पैक में आप Sony LIV, ZEE5, JioCinema Premium, Liongate Play, Discovery+ और Sun NXT समेत 12 OTT के सब्सक्रिप्शन का मुफ्त मज़ा उठा सकते हैं।
11:25 AM Mar 29, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Jio Rs 140 Recharge pack: टेलीकॉम कंपनी जियो ने अपने ग्राहकों के लिए कई अच्छे प्री-पेड और पोस्ट पेड प्लान पेश किये हैं। कंपनी के पास एक दिन से लेकर पूरे साल के लिए भी प्लान मौजूद हैं। लेकिन Jio के पास एक ऐसा भी डेटा रिचार्ज पैक है जो न सिर्फ किफायती है बल्कि यह फुल एंटरटेनमेंट का फुल डोज़ भी है, क्योंकि इस छोटे पैक पर 12 OTT का सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रहा है। इस पैक में और क्या क्या फीचर्स आपको मिलने वाले हैं।

Advertisement

12 OTT का मिलेगा सब्सक्रिप्शन

Jio के 148 के रिचार्ज पैक में आप Sony LIV, ZEE5, JioCinema Premium, Liongate Play, Discovery और Sun NXT समेत 12 OTT के सब्सक्रिप्शन का मुफ्त मज़ा उठा सकते हैं। वैसे यह पैक वाकई वैल्यू फॉर मनी साबित जो सकता है।

फीचर्स

Jio के 148 के रिचार्ज पैक में आपको 12 OTT का सब्सक्रिप्शन मिलेगा ही साथ ही 10GB डेटा का भी आप लाभ उठा सकते हैं। इस पैक की वैलिडिटी 28 दिन की है, लेकिन याद रहे यह एक Data only Pack है। यानी इसमें आपको कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेगी सिर्फ डेटा ही मिलेगा। आप इसे अपने रेगुलर पैक के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं।

Advertisement

Vi का जबरदस्त रिचार्ज प्लान

वोडाफोन आइडिया (Vi) ने हाल ही में अपनी ऐप को रिफ्रेश किया है। कंपनी ने Vi Movies और TV को नए अंदाज में पेश किया है जिसमें 13 से ज्यादा ओटीटी ऐप्स, 400 से अधिक लाइव टीवी चैनल्स और लाइब्रेरी तक फ्री एक्सेस करने की सुविधा ऑफर करता है।

कंपनी के सब्सक्रिप्शन प्लान के प्रीपेड पैक की कीमत 202 रुपये है, जबकि पोस्टपेड के लिए 199 रुपये खर्च करने होंगे। नए Vi मूवीज और टीवी सब्सक्रिप्शन प्लान के साथ यूजर्स सोनी लिव, डिज्नी हॉटस्टार, मनोरमा मैक्स, फैनकोड, क्लिक और चौपाल समेत कई OTT का मज़ा ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Jio-Airtel का धमाका! 39 रुपये से शुरू होने इन रिचार्ज पैक में मिलेगा अनलिमिटेड डेटा

यह भी पढ़ें- Samsung के बाद Apple IPhone 16 Pro में मिलेगा AI फीचर्स

 

Advertisement
Tags :
jioJioNews
Advertisement
Advertisement