खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

FREE Netflix वाले Jio और एयरटेल के प्लान, अन्य बेनिफिट्स देख हो जाएंगे दीवाने

Jio vs Airtel Prepaid Plans with Free Netflix: अगर आप भी रिचार्ज के साथ फ्री में Netflix मोबाइल मेम्बरशिप का मजा लेना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए कमाल के प्लान्स लेकर आए हैं। आइये इसके सभी बेनिफिट्स भी जानते हैं।
09:04 AM Mar 22, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Jio vs Airtel Prepaid Plans with Free Netflix: क्या आप भी अपने मोबाइल रिचार्ज प्लान के साथ फ्री Netflix मेम्बरशिप का मजा लेना चाहते हैं? तो आज हम आपके लिए Jio और Airtel के फ्री नेटफ्लिक्स वाले प्लान लेकर आए हैं। हालांकि दोनों कंपनियों ने अभी अपने ज्यादातर फ्री Netflix सब्सक्रिप्शन वाले प्लान हटा दिया हैं लेकिन अभी प्लान्स हैं जिन्हें आप चेक कर सकते हैं। Jio और Airtel दोनों अपनी प्रीपेड लिस्टिंग में इस तरह के एक-एक प्लान पेश करते हैं जिसमें 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ Netflix का बेसिक प्लान मिलता है। ये दोनों प्लान विशेष रूप से उन यूजर्स के लिए हैं जो नेटफ्लिक्स एक्सेस चाहते हैं और ज्यादा मोबाइल डेटा और कॉलिंग बेनेफिट्स का भी मजा लेना चाहते हैं।

Advertisement

जियो का 1099 रुपये वाला प्लान

जियो का 1099 रुपये वाला ये प्रीपेड प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको कुल 168GB डेटा मिलता है, यानी हर दिन आपको 2GB हाई-स्पीड डाटा मिलेगा। दैनिक हाई-स्पीड डाटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 64 केबीपीएस पर पहुंच जाती है। हालांकि इसमें आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल और डेली 100 एसएमएस करने की सुविधा के साथ फ्री 5जी डाटा एक्सेस मिलता है।

ये भी पढ़ें : Google I/O 2024: गूगल ला रहा गजब का फीचर! फोन स्विच-ऑफ हुआ तब भी कर सकेंगे ट्रैक

Advertisement

इन सभी बेनिफिट्स के साथ प्लान नेटफ्लिक्स मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी ऑफर करता है। तो आप अपने स्मार्टफोन पर अनलिमिटेड फिल्म्स और टीवी शो का मजा ले सकते हैं। यह उन यूजर्स के लिए बेस्ट है जो ज्यादा डाटा के साथ नेटफ्लिक्स का मजा लेना चाहते हैं। इसके अलावा, आपको इस प्लान में फ्री JioTV, JioCinema और JioCloud की मेंबरशिप भी मिलेगी।

एयरटेल का 1499 रुपये वाला प्लान

एयरटेल की बात करें तो कंपनी भी फ्री नेटफ्लिक्स वाला एक प्लान ऑफर कर रही है जो 1499 रुपये का है। इस प्लान में आपको डेली 3GB हाई-स्पीड डाटा, अनलिमिटेड कॉल और एसएमएस सुविधा के साथ स्ट्रीमिंग के लिए नेटफ्लिक्स बेसिक सब्सक्रिप्शन प्लान फ्री मिल रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। यह प्लान अनलिमिटेड 5जी डेटा एक्सेस भी दे रहा है। साथ ही इस प्लान में विंक म्यूजिक और हैलो ट्यून्स, और 3 महीने का अपोलो 24|7 सर्कल का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

Advertisement
Tags :
Free NetflixJio Vs Airtel
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement