चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Jio का बड़ा तोहफा! आ गया Netflix और Amazon Prime से भी सस्ता OTT सब्सक्रिप्शन प्लान

JioCinema पर कंटेंट देखने वालों के लिए कंपनी ने एक जबरदस्त प्लान पेश किया है जहां आप सस्ते में AD फ्री कंटेंट का मजा ले सकते हैं। बता दें कि Netflix और Amazon Prime प्लान्स के मुकाबले ये काफी सस्ता है। 
11:34 AM Apr 25, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

JioCinema Premium New Subscription Plan: क्या आप भी JioCinema पर कंटेंट देखना पसंद करते हैं? अगर हां, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी ने फिर एक बार अपने लाखों यूजर्स को बड़ा तोहफा दिया है और सबसे सस्ता OTT सब्सक्रिप्शन प्लान पेश करके सभी को चौंका दिया है। दरअसल कंपनी ने एक 'JioCinema Premium' प्लान पेश किया है जिसमें यूजर्स सिर्फ 29 रुपये प्रति माह पर बेहतर क्वालिटी में कंटेंट के साथ AD फ्री अपने फेवरेट शो या सीरीज का मजा ले सकते हैं।

Advertisement

प्लान में क्या कुछ मिल रहा है खास?

इस प्लान के साथ आप प्लेटफार्म पर Ad-free कंटेंट के साथ 4K क्वालिटी में वीडियो देख सकते हैं। यहां तक की प्लान में कंटेंट को ऑफलाइन देखने की भी सुविधा मिल रही है। इसके अलावा कंपनी इस प्लान में डब किए गए टॉप इंटरनेशनल कंटेंट को स्थानीय भाषाओं में देखने की सुविधा भी दे रही है। इसमें गेम ऑफ थ्रोन्स और हाउस ऑफ द ड्रैगन जैसी पॉपुलर सीरीज के साथ-साथ पीकॉक, एचबीओ, पैरामाउंट और वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी जैसे स्टूडियो की फिल्में भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : Flipkart-Amazon नहीं यहां से खरीदें 1.5 टन AC आधी कीमत पर, मिस मत करना मौका!

Advertisement

एक स्क्रीन पर देख पाएंगे कंटेंट

इस प्लान को लेने वाले मेंबर स्मार्ट टीवी सहित किसी भी डिवाइस पर स्पेशल सीरीज, फिल्में, हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर, बच्चों के शो और टीवी शो का मजा ले सकते हैं। हालांकि इस प्लान में आप एक बार में सिर्फ एक स्क्रीन पर कंटेंट देख पाएंगे लेकिन कंपनी ने इस कमी को पूरा करने के लिए एक फैमिली प्लान भी पेश किया है।

'फैमिली' प्लान भी किया पेश

JioCinema ने 89 रुपये प्रति माह की कीमत वाला एक 'फैमिली' प्लान भी पेश किया। यह प्लान एक साथ चार स्क्रीन पर एक्सेस की सुविधा देता है। कहा जा रहा है कि JioCinema प्रीमियम मेंबर अभी बिना किसी एक्स्ट्रा कॉस्ट के आटोमेटिक  'फैमिली' प्लान में अपग्रेड हो जाएंगे। देखा जाए तो Netflix और Amazon Prime के प्लान्स के मुकाबले ये काफी सस्ता OTT सब्सक्रिप्शन प्लान है।

Advertisement
Tags :
Free OTT SubscriptionsJiocinema
Advertisement
Advertisement