खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Lava ने बाजार में मचाया तहलका! 10 हजार से कम कीमत में लॉन्च किया पावरफुल स्मार्टफोन

12:42 PM Apr 10, 2023 IST | Sumit Kumar
Advertisement

Lava Blaze 2 Launch Price In India: लावा ने अपने नए स्मार्टफोन Lava Blaze 2 को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। प्रिमियम ग्लास फिनिश और पंच-होल डिस्प्ले जैसी सुविधाओं से लैस इस फोन को 10 हजार रुपये से भी कम कीमत में पेश किया गया है। चलिए विस्तार से जानते हैं इसकी कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और उपलब्धता के बारे में…

Advertisement

Lava Blaze 2 Launch In India: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

ब्लेज 2 के लॉन्च के साथ, लावा 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और ब्लोट-फ्री एंड्रॉइड अनुभव प्रदान कर रहा है। इसमें 2.5डी कर्व्ड स्क्रीन के साथ 16. (canadianpharmacy365.net) 51 सेमी (6.5-इंच) एचडी आईपीएस डिस्प्ले है और यह एनोनिमस और ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करता है। इसमें बिल्ट इन 18W फास्ट चार्जर और टाइप सी चार्जिंग पोर्ट के साथ एक साइड फिंगरप्रिंट सेंसर है। डिवाइस एंड्रॉयड 13 में अपग्रेड किए गए वादे और दो साल के सुरक्षा अपडेट के साथ आता है।

और पढ़िए – Redmi Note 12 की भारत में बिक्री शुरू, ऑफर्स से मिलेगा तगड़ी छूट का फायदा!

कैमरे की बात करें तो लावा ने इस स्मार्टफोन में 13MP AI डुअल कैमरा और सेल्फी के लिए 8MP कैमरा दिया है। स्मार्टफोन के इनबिल्ट कैमरा फीचर्स में ब्यूटी, एचडीआर, नाइट, पोर्ट्रेट, एआई, प्रो, पैनोरमा, स्लो मोशन, फिल्टर्स, मोशन फोटो, टाइम लैप्स, ऑडियो नोट और इंटेलिजेंट स्कैनिंग शामिल हैं। डिवाइस बेहतर कॉलिंग अनुभव के लिए डुअल माइक नॉइज कैंसिलेशन के साथ आता है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः 6 हजार रुपये से कम में मिल रहा 42 Inch का Smart TV! जानिए कैसे?

यह डिवाइस बॉटम फायरिंग स्पीकर्स और 5000 एमएएच की लंबी चलने वाली बैटरी से लैस है। बेहतर कॉलिंग अनुभव के लिए यह ड्युअल माइक नॉइज कैंसलेशन प्रदान करता है। डिवाइस व्हाट्सएप और फेसबुक एप्लिकेशन क्लोनिंग के साथ भी आता है ताकि एक ही डिवाइस में कई खातों का उपयोग किया जा सके।

भारत में क्या है कीमत?

कंपनी ने भारतीय बाजार में इसकी कीमत 8,999 रुपये रखी है। यह बिक्री के लिए 18 अप्रैल को दोपहर 12 बजे ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर उपलब्ध होगा। ब्लेज 2 10 हजार रुपये के बजट में आने वाला सबसे पावरफुल स्मार्टफोन है और 255,298 के हाई AnTuTu बेंचमार्क स्कोर के साथ Unisoc T616 प्रोसेसर के साथ आता है। यह 6GB रैम के साथ A75 बिग कोर आर्किटेक्चर पर आधारित ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है, जिसे अतिरिक्त 5GB वर्चुअल रैम और 128GB UFS 2.2 ROM द्वारा बढ़ाया जा सकता है।

और पढ़िए – गैजेट्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ेंं
Advertisement
Tags :
Lava Blaze 2Lava Blaze 2 Launch In IndiaLava Blaze 2 Launch Price In IndiaSmartphones under 10k
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement