चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Motorola Buds, Buds+ लॉन्च, प्रीमियम डिजाइन में मिलेगा बेहतरीन साउंड

Moto Buds and Buds Plus Price: मोटोरोला ने भारत में प्रीमियम डिजाइन वाले तगड़े बड्स लॉन्च कर दिए हैं। लॉन्च ऑफर के साथ बड्स जल्द ही सस्ते में खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। चलिए इनके बारे में जानते हैं...
09:34 PM May 09, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Moto Buds and Buds Plus Price: मोटोरोला ने भारतीय यूजर्स को एक और बड़ा तोहफा दिया है। कंपनी ने आज भारत में मोटो बड्स और मोटो बड्स को एक्टिव नॉइस कैंसलेशन फीचर और ट्रिपल माइक के साथ 3,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च कर दिया है। कंपनी का लक्ष्य उन प्रीमियम ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित करना है जो बेहतरीन साउंड आउटपुट के साथ प्रीमियम डिजाइन की तलाश में हैं। आइए कीमत से लेकर इन बड्स के सभी फीचर्स पर एक नजर डालते हैं।

Advertisement

Moto Buds And Buds Plus की भारत में कीमत

कीमत की बात करें तो कंपनी ने मोटो बड्स की कीमत 4,999 रुपये और मोटो बड्स की कीमत 9,999 रुपये तय की है और इसकी पहली सेल 15 मई से शुरू होगी। ग्राहक बड्स को फ्लिपकार्ट और मोटोरोला की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं। शुरुआती ऑफर के मुताबिक, मोटोरोला बड की कीमत 3,999 रुपये और मोटोरोला बड्स की कीमत 7,999 रुपये है। हालांकि लॉन्च ऑफर खत्म होने के बाद कीमतें बदल जाएंगी।

Moto Buds Specifications

टॉप-एंड मोटो बड्स में दो ड्राइवर देखने को मिल रहे हैं जिसमें एक 11 मिमी ड्राइवर और 46dB एक्टिव नॉइस कैंसलेशन के साथ एक 6 मिमी ट्वीटर मिल रहा है। साथ ही बड्स में ट्रांसपेरेंसी और अडाप्टिव मोड का भी सपोर्ट मिल रहा है। बड्स डॉल्बी एटमॉस साउंड और बोस-ट्यून ऑडियो के साथ 3 गुना ज्यादा बेहतर साउंड मिलता है।

Advertisement

ये भी पढ़ें : WhatsApp पर कॉलिंग में होने जा रहा है बदलाव

बैटरी लाइफ की बात करें तो मोटो बड्स कवर सहित एक बार चार्ज करने पर 38 घंटे तक का बैटरी लाइफ ऑफर करते हैं। इसे चार्ज होने में लगभग एक घंटे का समय लगता है। बड्स में IP54 रेटिंग मिलती है। साथ ही बड्स में Personalized Gestures, नॉइस कंट्रोल समेत कई दमदार फीचर्स मिल रहे हैं।

Moto Buds Specifications

मोटो बड्स में 50dB एक्टिव नॉइस कैंसलेशन के साथ 12.4 मिमी ड्राइवर मिलते हैं, जिसमें ट्रांसपेरेंट और अडाप्टिव एएनसी सेटिंग्स मिलती है। इसे एक बार चार्ज करने पर 42 घंटे तक और बिना ANC के 9 घंटे तक यूज किया जा सकता है। बड्स में IPX4 रेटिंग है और इसका वजन केवल 36 ग्राम है। आप इन्हें कोरल पीच, स्टारलाइट ब्लू और ग्लेशियर ब्लू कलर में खरीद सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Motorola
Advertisement
Advertisement