Advertisement

सिर्फ 15 हजार में लॉन्च होगा Motorola का तगड़ा फोन, कैमरा और डिजाइन तो सबसे खास

Moto G45 5G to Launch Price and Features: मोटोरोला एक बार फिर सिर्फ 15,000 रुपये में शानदार कैमरा, बड़ी बैटरी और तगड़ी परफॉर्मेंस वाला फोन ला रहा है जो जल्द ही लॉन्च होने वाला है। चलिए इसके बारे में जानें

Moto G45 5G to Launch Price and Features: मोटोरोला एक बार फिर अपने नए एंट्री-लेवल स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए तैयार है। हाल ही में कंपनी ने Moto G85 5G को लॉन्च किया था जिसके बाद अब इसका एक सस्ता मॉडल आ रहा है। जी हां, कंपनी अब Moto G45 को पेश करने वाली है जो वीगन लेदर और स्लिम डिजाइन में आएगा। कंपनी इसे 21 अगस्त को लॉन्च करने वाली है इससे पहले, स्मार्टफोन को Flipkart पर लिस्ट कर दिया गया है और इसके फीचर्स सामने आ गए हैं। चलिए इसके बारे में जानें...

Moto G45 5G के खास फीचर्स  

डिजाइन

Moto G45 5G में G सीरीज का सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला डिजाइन इस फोन में भी पेश करेगा। स्मार्टफोन में वीगन लेदर डिजाइन फ़िनिश मिलेगा। इस डिजाइन ने Moto G85 को बहुत प्रीमियम लुक दिया है, यह देखना दिलचस्प होगा कि Moto G45 भी ऐसा ही कर पाता है या नहीं। स्मार्टफोन में गोल किनारों और मेटैलिक फ्रेम के साथ एक बॉक्सी लुक है। Flipkart पर मौजूद तस्वीरों के मुताबिक, फ्रेम का कलर फोन के जैसा ही होगा।

डिस्प्ले

Moto G45 5G में 6.5 इंच का डिस्प्ले होगी, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट है। फ्लैट स्क्रीन के साथ, स्मार्टफोन में पंच होल डिस्प्ले है। स्क्रीन गोरिल्ला ग्लास 3 से लैस है।

प्रोसेसर

Moto G45 5G में स्नैपड्रैगन 6s Gen3 चिपसेट है, जो 8GB रैम के साथ आता है। ऐसा लग रहा है कि आने वाला डिवाइस इस साल की शुरुआत में लॉन्च किए गए Moto G34 5G का अपग्रेड मॉडल होगा। Flipkart माइक्रोपेज के अनुसार, स्मार्टफोन Android 14 पर चलता है। अन्य फीचर्स के साथ, आने वाला स्मार्टफोन स्मार्ट कनेक्ट और फैमिली स्पेस को भी स्पोर्ट करेगा, जो इसे प्रीमियम फील देगा।

ये भी पढ़ें : जंगल में हों या पहाड़ पर…इस फोन में न कॉलिंग रुकेगी न इंटरनेट!

कैमरा

आने वाले डिवाइस में 50-मेगापिक्सल का क्वाड पिक्सल प्राइमरी कैमरा होगा। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए Moto G45 5G में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। Flipkart लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि कैमरा कई फीचर्स लेकर आएगा। स्मार्टफोन में इमेज ऑटो एन्हांस, मैक्रो विजन कैमरा, ऑटो नाइट विजन और कई कैमरा फीचर्स मिलेंगे।

बैटरी

फोन में 5000mAh की बैटरी होगी। मोटोरोला का दावा है कि डिवाइस टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग लेकर आएगा। उम्मीद है कि चार्जर रिटेल बॉक्स में मिलेगा।

मोटो G45 5G: भारत में कीमत

मोटो G45 5G भारत में 21 अगस्त को लॉन्च होने के बाद फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए जाएगा। हालांकि, स्मार्टफोन की सही कीमत लॉन्च के समय ही पता चलेगी, लेकिन इंटरनेट पर कुछ लीक्स में कहा गया है कि इसकी कीमत 15,000 रुपये से शुरू होने की उम्मीद है।

Open in App
Tags :