खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Motorola ने 23999 में लॉन्च किया सबसे पतला और मजबूत फोन, ब्लास्ट होने का तो सवाल ही नहीं!

Motorola Edge 50 Launch Price and Features: मोटोरोला ने भारत में एक और दमदार फोन लॉन्च कर दिया है जिसमें Military-ग्रेड सर्टिफिकेशन मिलता है। फोन पावरफुल होने के साथ साथ काफी पतला भी है। चलिए जानें फोन के कुछ खास फीचर्स...
01:21 PM Aug 01, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Motorola Edge 50 Launch Price and Features: मोटोरोला एज 50 सबसे पतला MIL-810H मिलिट्री-ग्रेड स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो गया है। डिवाइस में MotoAI फीचर के साथ-साथ वीगन लेदर/साबर फिनिश डिजाइन भी मिलता है। कंपनी का दावा है कि इसमें सोनी के LYTIA 700C लेंस के साथ एक प्रोफेशनल ग्रेड कैमरा है। मिलिट्री-ग्रेड डिजाइन वाला ये डिवाइस दबाव, धूल, ज्यादा तापमान और कोहरे को भी झेल सकता है। कंपनी का कहना है कि पानी भी इस फोन का कुछ नहीं बिगाड़ सकता। डिवाइस में बेहतर हीट सिंक मिलता है जो फोन के ब्लास्ट होने के खतरे को लगभग खत्म कर देता है।  चलिए मोटो एज 50 की कीमत, स्पेसिफिकेशन और लॉन्च ऑफर के बारे में जानते हैं...

Advertisement

Motorola Edge 50 की कीमत, ऑफर

मोटो एज 50 की कीमत 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 27,999 रुपये से शुरू होती है। ग्राहक एक्सिस बैंक सहित चुनिंदा कार्ड का यूज करके 2,000 रुपये तक की एक्स्ट्रा छूट ले सकते हैं। इतना ही नहीं कंपनी 2,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है, जिससे फोन की कीमत काफी कम हो जाती है। डिवाइस 8 अगस्त से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। दोनों ऑफर्स के साथ आप फोन को सिर्फ 23999 रुपये में अपना बना सकते हैं।

Motorola Edge 50 के स्पेसिफिकेशन

मोटो एज 50 में 6.7 इंच का 1.5K सुपर HD pOLED कर्व्ड डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 Hz है और इसकी पीक ब्राइटनेस 1,900 निट्स है। इसमें SGS ब्लू लाइट रिडक्शन सर्टिफिकेशन के साथ HDR10 सपोर्ट मिलता है। स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 AE यानी एक्सेलरेटेड एडिशन चिपसेट से लैस है, जिसमें 8GB LPDDR4X रैम और 256GB तक स्टोरेज है।

Advertisement

ये भी पढ़ें : WhatsApp के वो 5 सबसे धांसू फीचर जिसका आज हर कोई दीवाना, एक तो हिंदी में देता है जवाब

बड़ी बैटरी और फास्ट चार्जिंग

डिवाइस Android 14-बेस्ड HelloUI पर चलता है। डिवाइस में 68W टर्बोचार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग के साथ 5,000 mAh की बैटरी है। यह IP68 रेटेड है और 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6E, ब्लूटूथ 5.2, NFC, GPS और USB टाइप-C कनेक्टिविटी ऑफर करता है।

Motorola Edge 50 के कैमरा फीचर्स

कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50 MP का Sony-Lytia 700C प्राइमरी सेंसर, 3x ऑप्टिकल जूम वाला 10 MP का टेलीफोटो लेंस और 13 MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस मिलता है। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 32 MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया गया है।

Advertisement
Tags :
Motorola
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement