खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Samsung के 1 लाख वाले फोन को टक्कर देगा Motorola, कीमत होगी बेहद कम

Motorola Edge 50 Pro Launch Date Features : मोटोरोला अगले महीने भारत में दमदार स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। फोन लॉन्च से पहले Flipkart पर लिस्ट हो गया है जहां इसके कुछ फीचर्स भी सामने आ गए हैं। चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।
04:35 PM Mar 20, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Motorola Edge 50 Pro Launch Date Features: मोटोरोला भारत में एक नया खूबियों से भरपूर स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने कंफर्म किया है कि वह 3 अप्रैल को भारत में मोटोरोला एज 50 प्रो (Motorola Edge 50 Pro) को पेश करेगी। स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च से पहले फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया गया है। लॉन्च की तारीख का ऐलान करने के साथ-साथ मोटोरोला ने डिवाइस के कुछ फीचर्स से भी पर्दा उठा दिया है।

Advertisement

तीन कलर वेरिएंट में होगा लॉन्च  

फ्लिपकार्ट पर हुए प्रोडक्ट लिस्टिंग से पता चलता है कि मोटोरोला एज 50 प्रो स्मार्टफोन को कंपनी तीन कलर ऑप्शन पर्पल, ब्लैक और सिल्वर कलर में पेश करेगी। पर्पल और ब्लैक वाले में पीछे की तरफ मैट फिनिश मिलने वाली है, जबकि सिल्वर वाले में शाइनी मैटेलिक फिनिश मिलेगी। कहा जा रहा है कि प्रोसेसर के मामले में ये फोन Samsung Galaxy S24 Ultra 5G को कड़ी टक्कर देगा जिसकी कीमत फिलहाल 1,11,200 रुपये है।

ये भी पढ़ें : Google I/O 2024: गूगल ला रहा गजब का फीचर! फोन स्विच-ऑफ हुआ तब भी कर सकेंगे ट्रैक

मिलेगा दमदार डिस्प्ले

मोटोरोला एज 50 प्रो स्मार्टफोन कुछ पावरफुल फीचर्स से लैस होने वाला है। इसमें सुपर टच के लिए 1.5K रिज़ॉल्यूशन और सुपर स्मूथ 144Hz रिफ्रेश रेट मिलने वाला है। फोन में एक बड़ा 6.7-इंच का 3D कर्व्ड pOLED डिस्प्ले मिलेगा। साथ ही डिवाइस में 2000nits तक का पीक ब्राइटनेस मिलेगा और HDR10 का सपोर्ट मिलेगा।

Advertisement

Motorola Edge 50 Pro के कैमरा फीचर्स  

फोटोग्राफी के लिए मोटोरोला एज 50 प्रो में ट्रिपल-कैमरा सेटअप मिलने वाला है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होने की उम्मीद है। यह कैमरा ऑटोफोकस ट्रैकिंग और एआई फोटो एन्हांसमेंट इंजन जैसे स्मार्ट फीचर्स से लैस होगा। इसका मतलब है कि फोटोग्राफी के मामले में ये फोन काफी शानदार होने वाला है, भले ही आप प्रोफेशनल फोटोग्राफर हों या नहीं।

फोन के कुछ Key Features

Motorola Edge 50 Fusion

इसके अलावा ऐसा भी कहा जा रहा है कि कंपनी Motorola Edge 50 Fusion के नाम से भी एक फोन लॉन्च कर सकती है जिसमें 6.7 इंच का पोलेड डिस्प्ले मिलने कि उम्मीद है लेकिन ये डिवाइस स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर से लैस होगा। फोन में पीछे की तरफ 50MP का प्राइमरी कैमरा और 32MP का सेल्फी लेंस देखने को मिल सकता है। हालांकि इस डिवाइस में 68W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलने की बात कही जा रही है।

Advertisement
Tags :
Motorolaupcoming smartphone in india
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement