खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

50MP कैमरा और Powerful Processor के साथ आ रहा है Motorola का सस्ता फोन, जानें लॉन्च डेट

Motorola G64 5G launch Price and Features : नया फोन खरीदने का सोच रहे हैं तो अभी कुछ दिन और इंतजार कर लें क्योंकि मोटोरोला भारत में 50MP कैमरा और Powerful Processor के साथ एक सस्ता फोन लॉन्च करने जा रहा है। चलिए इसके बारे में जानें
08:20 AM Apr 14, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Motorola G64 5G launch Price and Features: भारत में इस महीने मोटो एज 40 प्रो के लॉन्च के बाद कंपनी एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यह एक मिड-बजट सेगमेंट फोन होने वाला है और कंपनी की जी-सीरीज के तहत लॉन्च होगा। कंपनी ने पिछले साल Moto G54 को पेश किया था जिसका अब अपग्रेड मॉडल Moto G64 भारत में 16 अप्रैल को लॉन्च होने जा रहा है। लॉन्च इवेंट से पहले, स्मार्टफोन को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जिससे कीमत को छोड़कर स्मार्टफोन के बाकि सभी डिटेल्स सामने आ गए हैं। फोन की कीमत 20 हजार से कम होने वाली है। चलिए इसके बारे में जानते हैं।

Advertisement

मिलेगा 6.5 इंच का डिस्प्ले

मोटोरोला ने यह भी कंफर्म कर दिया है कि मोटो जी64 फ्लिपकार्ट के जरिए से ऑनलाइन खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। साथ ही आप फोन को ऑफलाइन यह इसके ऑफिशियल स्टोर से भी खरीद पाएंगे। कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक, मोटो जी64 5जी में 2400 x 1080 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी एलसीडी डिस्प्ले, 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन मलता है।

ये भी पढ़ें : Flipkart दे रहा है आधी कीमत पर AC खरीदने का बेहतरीन मौका! देखें शानदार डील

Advertisement

प्रोसेसर भी होगा दमदार

स्मार्टफोन लेटेस्ट Android 14 पर रन करता है और कंपनी इसे 3 साल के सिक्योरिटी अपडेट और एंड्रॉइड 15 तक सॉफ्टवेयर अपग्रेड के साथ पेश करेगी। मोटो जी64 को पावर देने के लिए इसमें 2.5 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर सीपीयू का यूज किया जाएगा। साथ ही फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7025 चिपसेट मिलेगा।

फोन दो RAM और स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। जिसमें एक 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ और दूसरा 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा। कंपनी इसे तीन कलर वेरिएंट मिंट ग्रीन, पर्ल ब्लू और आइस लिलैक में पेश करेगी।

Moto G64 5G कैमरा फीचर्स

फोटोग्राफी के लिए डिवाइस में पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप मिलने वाला है, जिसमें एफ/1.8 अपर्चर और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ 50-मेगापिक्सल सेंसर और 118-डिग्री एंगल के साथ 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा मिल सकता है। दूसरा सेंसर मैक्रो और डेप्थ फोटोग्राफी को भी सपोर्ट करेगा। फोन 14 5G बैंड, ब्लूटूथ 5.3 और हाइब्रिड डुअल सिम सपोर्ट के साथ आएगा।

Advertisement
Tags :
Motorola
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement