whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Motorola के फोल्डेबल फोन की तस्वीरें लीक, शानदार कैमरा के साथ मिलेगा तगड़ा प्रोसेसर

Motorola Razr 50 and Razr 50 Ultra : Motorola जल्द ही दो नए फोन लॉन्च करने वाला है जिसकी तस्वीरें पहले ही लीक हो गई हैं। साथ ही फोन के कुछ फीचर्स भी सामने आए हैं। चलिए इसके बारे में जानें...
08:07 PM May 19, 2024 IST | Sameer Saini
motorola के फोल्डेबल फोन की तस्वीरें लीक  शानदार कैमरा के साथ मिलेगा तगड़ा प्रोसेसर

Motorola Razr 50 and Razr 50 Ultra: मोटोरोला रेजर और मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। कंपनी के आगामी फोल्डेबल फोन के कुछ ऑनलाइन लीक्स सामने आए हैं। टिपस्टर इवान ब्लास ने फोन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। लेटेस्ट तस्वीरों से पता चलता है कि रेगुलर रेजर मॉडल एक कवर स्क्रीन के साथ आएगा जिसमें पिछले मोटोरोला रेजर 40 से बड़ी एक्सटर्नल डिस्प्ले मिलेगी। रेजर 50 के कुछ खास फीचर्स भी लीक हो गए हैं। चलिए इनके बारे में जानते हैं...

हैंडसेट में मिलेगी बड़ी कवर स्क्रीन

एक्स पर पोस्ट करते हुए ब्लास ने मोटोरोला रेजर 50 और मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा की तस्वीरें शेयर की हैं। रेंडर्स से पता चलता है कि हैंडसेट में बड़ी कवर स्क्रीन है। कंपनी फोन में 3.3 इंच की Curved पोलेड स्क्रीन दे सकती है, जो पिछले साल के रेजर 40 की तुलना में बड़ी है। ये स्पेसिफिकेशन डील एन टेक ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर हैंडसेट की तस्वीरें लीक होने से कुछ समय पहले पोस्ट किए गए थे।

डुअल कैमरा सेटअप

मोटोरोला रेजर 50 में डुअल कैमरा सेटअप मिलने वाला है। अंदर की तरफ 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.9-इंच की बड़ी pOLED स्क्रीन और एक पंच होल सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकता है। रेजर 50 मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300X चिप से लैस होगा, साथ ही इसमें 8GB रैम और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगी।

ये भी पढ़ें : OnePlus 12R के फिर ग‍िरे Price, मिल रही है हजारों रुपये की छूट!

बैटरी भी होगी दमदार

कंपनी मोटोरोला रेजर 50 में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 13-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा लेंस दे सकती है। फोन Android 14 पर आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलने की उम्मीद है और यह 4,200mAh की बैटरी के साथ आ सकता है।

मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा का डिजाइन

दूसरी ओर, मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा की लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि ये फोल्डेबल फोन रेगुलर रेजर 50 मॉडल की तुलना में थोड़ा बड़ा होगा। इसे तीन कलर में भी दिखाया गया है। एक पुरानी रिपोर्ट में कहा गया है कि रेजर 50 अल्ट्रा 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ pOLED इनर स्क्रीन से लैस होगा।

मिलेगा स्नैपड्रैगन चिपसेट

रेजर 40 अल्ट्रा के अपग्रेड के तौर पर ये फोन स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिप पर चलेगा, जिसमें 12GB RAM और 256GB बिल्ट-इन स्टोरेज होगी। कहा जा रहा है कि क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, बाहरी स्क्रीन पर 50-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा होगा, जबकि 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा इंटरनल स्क्रीन पर एक पंच होल कटआउट में देखने को मिल सकता है। रेगुलर रेजर 50 मॉडल के मुकाबले आगामी मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा में थोड़ी छोटी 4,000mAh बैटरी होगी। यह भी कहा जा रहा है कि इसे IPX8 रेटिंग के साथ पेश किया जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो