खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

12 मिनट में चार्ज, शानदार Camera और तेज-तर्रार प्रोसेसर के साथ आ रहा मुड़ने वाला फोन, कीमत भी बस इतनी

Motorola Razr 50 Ultra Launch Price : मोटोरोला भारत में आज अपना नया फोल्डेबल डिवाइस पेश करने जा रहा है जो मिनटों में चार्ज होने के साथ साथ कई AI फीचर्स को सपोर्ट करेगा। साथ ही इसमें तेज-तर्रार प्रोसेसर मिलेगा।
10:11 AM Jul 04, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Motorola Razr 50 Ultra Launch Price: मोटोरोला 4 जुलाई यानी आज अपना नया फोल्डेबल डिवाइस, मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा लॉन्च करने के लिए तैयार है। Amazon ने पहले ही आने वाले स्मार्टफोन के साथ-साथ इसके Moto AI फीचर्स को टीज करना शुरू कर दिया है। माइक्रोसाइट ने डिवाइस के ज्यादातर फीचर्स का खुलासा कर दिया है। मोटोरोला ने खुलासा किया है कि डिवाइस में 4 इंच का OLED कवर डिस्प्ले होगा जिसमें एक नया डिजाइन किया गया हिंज होगा, जो डिस्प्ले की Folds को बेहतर करेगा। आने वाले मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर के साथ 12GB रैम होगी।

Advertisement

Motorola Razr 50 Ultra के फीचर्स

मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा में एक बॉक्सी लुक है और डिवाइस का रियर पैनल वीगन लेदर फिनिश के साथ आता है। मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा में नई-जेन हिंज भी है, जो धूल से सेफ्टी को बढ़ाता है। स्मार्टफोन तीन कलर पैनटोन पीच फज, स्प्रिंग ग्रीन और मिडनाइट ब्लू ऑप्शन में आएगा।

मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा में 4 इंच का बड़ा कवर डिस्प्ले है। डिवाइस में गोरिल्ला ग्लास विक्टस एक्सटर्नल डिस्प्ले और IPX8-रेटेड अंडरवाटर प्रोटेक्शन होगा। यह भी उम्मीद है कि डिवाइस 1080 x 2640 पिक्सल रिजोल्यूशन के साथ 6.9 इंच के OLED डिस्प्ले के साथ आएगा।

मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा, जिसमें 2x ऑप्टिकल जूम होगा। सेल्फी के लिए, डिवाइस में AI फीचर के साथ 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा।

Advertisement

ये भी पढ़ें : तगड़ा झटका! महंगे हुए Jio के प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स; चेक करें नई लिस्ट

आने वाले मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर के साथ 12GB रैम दी गई है। मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा के Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा।

मोटोरोला रेजर अल्ट्रा 50 अल्ट्रा में 45W चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग के साथ 4000mAh की बैटरी मिलेगी। कंपनी का दावा है कि आने वाले डिवाइस को लगभग 12 मिनट में चार्ज किया जा सकेगा।

Motorola Razr 50 Ultra: भारत में कीमत  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा की कीमत लगभग 1,199 यूरो यानी भारतीय रुपये में 1,08,004 रुपये है। यह कीमत 12GB रैम और 512GB स्टोरेज वाले स्टैंडर्ड वैरिएंट के लिए है, लेकिन वेरिएंट के अनुसार, आने वाले मॉडल की कीमत यूरोपीय बाजार से थोड़ी कम होगी। अगर कंपनी पिछले साल के ट्रेंड को फॉलो करती है, तो इसके लेटेस्ट फोल्डेबल फ्लैगशिप को भारत में 89,999 रुपये में पेश किया जा सकता है।

Advertisement
Tags :
motorola razr 5gmotorola razr price
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement