खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

आ रहा है Motorola का सस्ता फोल्डेबल डिवाइस, लॉन्च से पहले जानें कीमत

Motorola Razr 50 Ultra Launch Price: भारत में Motorola का जल्द ही सस्ता फोल्डेबल डिवाइस लॉन्च होने वाला है जिसकी लॉन्च डेट कंफर्म हो गई है और इसकी कीमत भी सामने आ गई है। चलिए इसके बारे में जानें
10:44 AM Jun 27, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Motorola Razr 50 Ultra Launch Price: क्या आप जानते हैं Motorola जल्द ही एक सस्ता फोल्डेबल डिवाइस पेश करने जा रहा है, जो सैमसंग को कड़ी टक्कर दे सकता है। जी हां, कंपनी ने हाल ही में रेजर 50 अल्ट्रा के नाम से चीन में अपना नया फ्लैगशिप फोल्डेबल पेश किया है जो अब 4 जुलाई को भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है। फ्लिप-स्टाइल फोल्डेबल फोन खरीदने के लिए Amazon पर उपलब्ध होगा। रिपोर्ट्स का दावा है कि भारत में मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा के स्पेसिफिकेशन चीनी वेरिएंट जैसे ही होंगे। चलिए लॉन्च से पहले मोटो रेजर 50 अल्ट्रा की कीमत और स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं...

Advertisement

Motorola Razr 50 Ultra के स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा में 165 हर्ट्ज तक के वेरिएबल रिफ्रेश रेट के साथ 6.9 इंच का FHD LTPO डिस्प्ले मिल सकता है। जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि इसमें काफी हाई रिफ्रेश रेट मिल रहा है जो फोन को काफी ज्यादा स्मूथ बना देता है। इतना ही नहीं इसमें दूसरी 4 इंच डिस्प्ले में भी समान रिफ्रेश मिलेगा। ये भी FHD LTPO डिस्प्ले होगी। हुड के नीचे, स्मार्टफोन में LPDDR5X रैम और UFS 4.0 स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 मिल सकता है। डिवाइस Android 14-बेस्ड स्किन पर चल सकता है और 4,000 mAh की बैटरी और 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा।

Advertisement

ये भी पढ़ें : न मुड़ेगा न टूटेगा! Realme ने मचाया तहलका! कीमत 7,699 रुपये, फीचर इतने क‍ि ग‍िनते रह जाओ

डिजाइन और कैमरा

डिजाइन की बात करें तो डिवाइस में IPX8 वॉटर रेटिंग के साथ एयर नैनोस्किन 6000 सीरीज एविएशन एल्युमिनियम फ्रेम, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और डुअल स्टीरियो स्पीकर मिलेंगे। डिवाइस में NFC भी मिलेगा। इसमें हैप्टिक्स के लिए X-एक्सिस लीनियर मोटर भी दी गई है। जिससे इसमें आपको जबरदस्त फील भी मिलेगी। कैमरे की बात करें तो मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा में 50 MP सोनी LYT600 के साथ 50 MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर मिलेगा। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 32 MP का फ्रंट कैमरा होगा।

Motorola Razr 50 Ultra की भारत में कीमत

भारतीय बाजार में रेजर 50 अल्ट्रा की कीमत लगभग 1 लाख रुपये बताई जा रही है। हालांकि, कंपनी ने मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में कुछ खुलासा नहीं किया है और हमें इसके लिए 4 जुलाई तक इंतज़ार करना पड़ सकता है लेकिन अगर सच में कंपनी 1 लाख से कम में अपना फोल्डेबल डिवाइस पेश करती है तो ये सीधे तोर से SAMSUNG Galaxy Z Fold5 को टक्कर देगा जिसकी कीमत अभी 1.5 लाख रुपये है।

Advertisement
Tags :
MotorolaSamsung
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement