होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Nothing आज लॉन्च करेगा अपना सबसे सस्ता फोन, फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगा शानदार कैमरा

CMF Phone 1 Launch Price: नथिंग आज भारत में अपना सबसे सस्ता फोन लॉन्च करेगा। इतना ही नहीं डिवाइस के साथ CMF वॉच प्रो 2 और CMF बड्स प्रो 2 को भी पेश किया जाएगा। चलिए इनके बारे में जानें
09:31 AM Jul 08, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

CMF Phone 1 Launch Price: नथिंग ने हाल ही में अपने सब-ब्रांड CMF बाय नथिंग के तहत अपना पहला स्मार्टफोन सीएमएफ फोन 1 लॉन्च करने की जानकारी दी थी। वहीं, आज यानी 8 जुलाई को भारत में CMF फोन 1, CMF वॉच प्रो 2 और CMF बड्स प्रो 2 लॉन्च करेगा। ये स्मार्टफोन Nothing का सबसे सस्ता फोन होने वाला है। हैंडसेट Flipkart पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। लॉन्च के लिए, Nothing ने नए CMF प्रोडक्ट का एक वीडियो भी शेड्यूल किया है। चलिए पहले लॉन्च डिटेल्स के बारे में जानते हैं...

Advertisement

CMF फ़ोन 1 का लॉन्च इवेंट कब और कहां देखें?

CMF फोन 1 का लॉन्च इवेंट देखने के लिए आप Nothing के YouTube चैनल पर जा सकते हैं, यहां 'वीडियो' सेक्शन में आपको एक शेड्यूल वीडियो दिखाई देगा। इस वीडियो को कंपनी ने 'The Best Phone Everyone Can Afford' टाइटल दिया है। डिवाइस आज दोपहर 02:30 बजे लॉन्च होगा। आप इसे नीचे वीडियो में देख सकते हैं।

CMF Phone 1 के स्पेसिफिकेशन

CMF Phone 1 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। डिवाइस MediaTek Dimensity 7300 चिपसेट पर चलेगा। फोन में Android 14 पर बेस्ड NothingOS 2.6 मिल सकता है। इस फोन के बैक पैनल में भी कस्टमाइजेशन का ऑप्शन मिलेगा।

Advertisement

CMF डिवाइस में 33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी हो सकती है। कैमरा की बात करें तो हैंडसेट में पीछे की तरफ 50MP का प्राइमरी कैमरा होगा। डिवाइस में 16MP का सेल्फी कैमरा हो सकता है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.3 और USB टाइप-C पोर्ट दिया जा सकता है।

CMF Phone 1 की कीमत

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 17,999 रुपये हो सकती है। ऑफर के बाद, कीमत 14,999 रुपये हो जाएगी जिसमें 2,000 रुपये बैंक ऑफर और 1,000 रुपये एक्सचेंज बोनस शामिल हो सकता है। लीक्स के अनुसार, डिवाइस की पहली सेल 12 जुलाई को दोपहर 12:00 बजे फ्लिपकार्ट पर लाइव हो सकती है।

आ रही है CMF वॉच प्रो 2 और CMF बड्स प्रो 2  

CMF 8 जुलाई को वॉच प्रो 2 भी लॉन्च करेगा, जिसमें ऑटो-ब्राइटनेस, एल्युमीनियम एलॉय बॉडी, जेस्चर कंट्रोल और इंटरचेंजेबल बेजल के साथ 1.32-इंच AMOLED स्क्रीन मिल सकती है। जबकि बड्स प्रो 2 में ड्यूल ड्राइवर, 43 घंटे तक की बैटरी लाइफ, स्पैटियल ऑडियो इफेक्ट, क्लियर वॉयस टेक्नोलॉजी 2.0, हाई-रेज ऑडियो सपोर्ट और 50dB हाइब्रिड ANC ऑफर करेगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
CMF Phone 1Nothing
Advertisement
Advertisement