चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Redmi, Realme को रुलाने आ रहा है Nothing का पहला बजट फोन, फीचर्स देख हो जाएंगे दीवाने

Nothing CMF Phone 1 launch Price: क्या आप जानते हैं नथिंग जल्द ही Redmi, Realme जैसी कंपनियों को टक्कर देने के लिए बजट फोन ला रहा है। कीमत को देखते हुए इसमें कई दमदार फीचर्स होने का दावा किया जा रहा है।
04:20 PM Jun 27, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Nothing CMF Phone 1 launch Price and Features: क्या आप भी इन दिनों बजट फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक और बेहतरीन ऑप्शन आ रहा है। दरअसल जल्द ही भारत में Nothing का पहला बजट फोन आ रहा है। कंपनी 8 जुलाई को CMF Phone 1 के नाम से नया फोन पेश करने जा रही है। ऑफिशियल इवेंट से पहले, Nothing के पहले बजट फोन की कीमत ऑनलाइन लीक हो गई है।

Advertisement

टिप्सटर योगेश बरार ने दावा किया है कि उन्हें आगामी CMF फोन की कीमत पता चल गई है, जिसमें बैंक डिस्काउंट ऑफर भी शामिल हैं। लीक से पता चलता है कि Nothing के पहले CMF फोन की कीमत 20,000 रुपये से कम होगी, जो कि उम्मीद के मुताबिक ही था क्योंकि CMF कंपनी का बजट फोन है। चलिए इससे जुड़ी सभी डिटेल्स जानते हैं...

CMF Phone 1 की संभावित कीमत

CMF Phone 1 को भारत में बैंक कार्ड ऑफर्स के साथ 15,999 रुपये की रियायती कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। यह प्राइस 6GB RAM 128GB स्टोरेज के लिए होगा। टिप्सटर के अनुसार, 8GB RAM 128GB स्टोरेज वाला दूसरा मॉडल भी होगा, जिसकी कीमत बैंक डिस्काउंट के बाद 17,999 रुपये बताई गई है। हालांकि कंपनी ने अभी इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

Advertisement

CMF Phone 1: स्पेसिफिकेशन

CMF Phone 1 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो नथिंग के इस आने वाले CMF फोन में 6.7-इंच FHD AMOLED स्क्रीन मिलेगी जो 120Hz रिफ्रेश रेट पर काम करेगा। डिवाइस में Mediatek Dimensity 7300 चिपसेट हो सकता है। अगर ये सही साबित हो जाता है, तो डिवाइस 20,000 रुपये से कम कीमत वाले मौजूदा कई स्मार्टफोन कंपनियों को रुला सकता है क्योंकि कई डिवाइस कम पावरफुल स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 SoC या डाइमेंशन 7020 चिप का इस प्राइस रेंज में यूज कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : इनवर्टर फटने से गई 4 लोगों की जान, कहीं आप तो नहीं कर रहे ये 3 गलतियां?

कैमरा भी होगा जबरदस्त

Nothing में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी हो सकता है, जिससे लोग इंटरनल स्टोरेज को 2TB तक बढ़ा सकेंगे। CMF Phone 1 में डुअल रियर कैमरा सेटअप भी होने की उम्मीद है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और डेप्थ सेंसर भी हो सकता है। फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है। बायोमेट्रिक्स के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है।

बैटरी भी दमदार

डिवाइस 5,000mAh की बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। हालांकि चार्जर बॉक्स में मिलेगा या नहीं इसकी जानकारी नहीं है। CMF फोन Android 14 OS पर चल सकता है। फिलहाल, इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि इसे कितने साल के Android अपडेट मिलेंगे।

Advertisement
Tags :
best smartphone under 20000Nothing
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement