खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

धमाल मचाने आ रहा है Nothing Phone 2a Plus, लॉन्च से पहले लीक हो गए फीचर्स! क्या-क्या होगा खास?

Nothing Phone 2a Plus: नथिंग फोन 2a प्लस के लॉन्च से पहले ही इसके स्पेसिफिकेशन्स लीक हो गए हैं। जानिए इस फोन में क्या खास है, कौन से फीचर्स हैं, और कब होगा लॉन्च।
12:55 PM Jul 28, 2024 IST | News24 हिंदी
Nothing Phone 2a Plus
Advertisement

Nothing Phone 2a Plus: नथिंग फोन 2ए प्लस आने वाले दिनों में भारत समेत Global Markets में लॉन्च होने वाला है और वनप्लस के पूर्व CEO और Co-Founder Carl Pei के नेतृत्व वाले यूके स्टार्टअप ने इसके लॉन्च से पहले ही स्मार्टफोन से जुड़ी कुछ जानकारियां Reveal कर दी हैं। एक नए लीक में नथिंग फोन 2ए प्लस के कुछ स्पेसिफिकेशन और Memory Variants का खुलासा हुआ है, जिससे पता चलता है कि यह इस साल की शुरुआत में लॉन्च किए गए स्टैंडर्ड फोन 2ए मॉडल की तुलना में क्या अपग्रेड लाएगा।

Advertisement

क्या हो सकते है फीचर्स?

नई जानकारी के मुताबिक, नथिंग फोन 2a प्लस में एक तेज प्रोसेसर होगा जो फोन को और भी तेजी से चलाएगा। इसके अलावा, इसमें 12GB तक की रैम दी जाएगी, जिससे फोन एक साथ कई काम भी आसानी से कर पाएगा। कैमरे की बात करें तो फोन में दो 50 मेगापिक्सल के कैमरे होंगे, जिनसे आप शानदार तस्वीरें ले पाएंगे। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। बैटरी लाइफ को ध्यान में रखते हुए, फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी जा सकती है, जो लंबे समय तक उपयोग के लिए पर्याप्त पावर प्रदान करेगी। इसके अलावा, फोन में एक रिफ्रेश रेट के साथ एक Live और इमर्सिव डिस्प्ले होने की उम्मीद है, जो वीडियो देखने और गेम खेलने के अनुभव को बढ़ाएगा।

यह भी पढ़े:Flipkart सेल में सस्ता हुआ Realme P1 Pro 5G, कम कीमत में तगड़ा कैमरा और बड़ी बैटरी

Advertisement

कंपनी ने क्या किया था प्रॉमिस

कंपनी ने पहले ही पुष्टि कर दी थी कि आने वाला नथिंग फोन 2a प्लस मीडियाटेक डाइमेंशन 7350 चिपसेट Powered होगा, जिसमे 12GB तक रैम मिलेगी। रिपोर्ट के अनुसार, यह 8GB 256GB और 12GB 256GB रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में ब्लैक और ग्रे कलर में उपलब्ध होगा।

कब होगा लॉन्च

हालांकि, ये सभी जानकारी अभी तक लीक के आधार पर हैं और आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है। नथिंग फोन 2a प्लस को 31 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा, जिस दिन कंपनी सभी स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स का खुलासा करेगी। तब तक, हम अटकलों और उत्सुकता के साथ इस लॉन्च का इंतजार कर सकते हैं।

अभी तक ये सारी जानकारी लीक हुई है, लेकिन कंपनी ने अभी तक फोन के बारे में पूरी जानकारी नहीं दी है। देखना ये होगा कि लॉन्च के समय कंपनी और क्या खासियतें बताती है।

 

Advertisement
Tags :
Nothing PhoneNothing Phone Launch
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement