खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नहीं है ऐसे डिजाइन वाला और कोई स्मार्टफोन, 50MP कैमरा और भी बहुत कुछ... वो भी सस्ते में

Nothing Phone (2a) Special Edition Sale: क्या आप भी एक यूनिक डिजाइन वाला फोन ढूंढ रहे हैं तो नथिंग आपके लिए Colourful डिजाइन वाला फोन लेकर आया है, जिसमें आपको 50MP कैमरा के साथ कई फीचर्स मिलते हैं।
06:54 PM Jun 05, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Nothing Phone (2a) Special Edition Discount: स्मार्टफोन मेकर नथिंग ने पिछले महीने भारत में नथिंग फोन (2a) स्पेशल एडिशन की घोषणा की थी। हैंडसेट आज से फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध हो गया है। इसे सिंगल 12GB 256GB वैरिएंट में लिस्ट किया गया है और इसमें रेगुलर ग्लिफ LED के साथ बैक पैनल पर रेड, ब्लू और येलो कलर के एक्सेंट दिए गए हैं। फोन (2a) अपने अनोखे डिजाइन और क्लीन सॉफ्टवेयर की वजह से मिड-रेंज सेगमेंट में एक बेहतरीन फोन है। स्मार्टफोन में डाइमेंशन 7200 प्रो और डुअल 50MP कैमरा भी है। चलिए फोन (2a) के ऑफर, स्पेसिफिकेशन और कीमत जानते हैं।

Advertisement

Nothing Phone (2a) Special Edition की कीमत

इस स्मार्टफोन के 12GB 256GB वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपये से शुरू होती है। खरीदार एक्सिस बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड ट्रांजेक्शन के जरिए 1,000 रुपये की छूट ले सकते हैं। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 प्रतिशत की छूट दे रही है। इसके अलावा, आप डील को आसान बनाने के लिए नो-कॉस्ट EMI ऑफर भी ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें : पुलिस ने किया फोन…तुम्हारे पार्सल में ड्रग्स हैं और गवां दिए 1.2 करोड़ रुपये; जानें लें क्या है ये नया स्कैम

Advertisement

Nothing Phone (2a) Special Edition के स्पेसिफिकेशन

Nothing Phone (2a) Special Edition में 6.7 इंच की FHD फ्लेक्सिबल AMOLED 120Hz स्क्रीन मिलती है जिसमें 1,300nits पीक ब्राइटनेस और गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दी गई है। हैंडसेट 4nm MediaTek Dimensity 7200 प्रो प्रोसेसर से लैस है। डिवाइस Android 14 पर बेस्ड नथिंग OS 2.5 पर चलता है। फोन के साथ कंपनी तीन OS और 4 साल के सिक्योरिटी अपडेट देने का वादा कर रही है। बता दें कि यह एक Special Edition फोन है और इसके जैसा किसी और कंपनी का फोन नहीं है।

Nothing Phone (2a) Special Edition के कैमरा फीचर्स

फोन (2a) में 45W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलती है। कैमरे की बात करें तो डिवाइस में पीछे की तरफ 50MP OIS मेन 50MP अल्ट्रा वाइड लेंस और 32MP सेल्फी कैमरा मिलता है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.3, NFC और चार्जिंग के लिए USB टाइप-C पोर्ट दिया गया है। फोन IP54 रेटेड है, सिक्योर ऑथेंटिकेशन के लिए, हैंडसेट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट मिलता है।

Advertisement
Tags :
best smartphone under 30000Nothing
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement