चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

OnePlus का सिर्फ 25 मिनट में फुल चार्ज होने वाला तगड़ा फोन आज होगा लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

OnePlus 11R Solar Red Edition launch Price : वनप्लस आज भारत में वनप्लस 11आर सोलर रेड एडिशन का एक और वेरिएंट लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी का दावा है कि ये फोन सिर्फ 25 मिनट में 0 से 100 परसेंट तक चार्ज हो सकता है।
09:17 AM Apr 18, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

OnePlus 11R Solar Red Edition Launch Date Price: वनप्लस अपने वनप्लस 11आर सोलर रेड एडिशन का एक और वेरिएंट आज लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया चैनल्स के जरिए इसकी जानकारी दी थी। नया वेरिएंट 8GB RAM 128GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के साथ आएगा। कीमत को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन कहा जा रहा है कि ये हाल ही में लॉन्च हुए वनप्लस 12आर की तुलना में काफी सस्ता होगा। वनप्लस 12आर फिलहाल भारत में 39,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Advertisement

OnePlus 11R Solar Red Edition की कितनी हो सकती है कीमत?  

जबकि वनप्लस 11R को आप इस वक्त 32,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसी से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि सोलर रेड मॉडल की कीमत रेगुलर 11R मॉडल से थोड़ी ज्यादा हो सकती है। हालांकि फोन का एक्चुअल प्राइस लॉन्च के बाद ही सामने आएगा। अभी आप अमेजन के जरिए 999 रुपये में रेड एडिशन की प्री-बुकिंग कर सकते हैं क्योंकि इसकी लिस्टिंग ई-कॉमर्स साइट पर पहले से ही लाइव है। लिस्टिंग में कहा गया है कि प्री-बुकिंग अमाउंट को रिडेम्प्शन से पहले अमेजन पे बैलेंस में वापस ऐड कर दिया किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : Realme ने लॉन्च किए दो सस्ते 5G Smartphone

Advertisement

खरीदने पर मिलेगा ये खास ऑफर  

अमेजन पेज के मुताबिक, कंपनी आईसीआईसीआई बैंक, एचडीएफसी बैंक और वनकार्ड पर 1,250 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी देगी, जिससे कीमत और भी कम हो जाएगी। इसके साथ ही ग्राहकों के पास 6 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई क्लेम करने का भी ऑप्शन होगा। अगर आप भी इस डिवाइस को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो चलिए इसके फीचर्स भी जान लेते हैं।

OnePlus 11R Solar Red Edition के फीचर्स  

वनप्लस 11आर सोलर रेड संस्करण क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 SoC से लैस होगा। डिवाइस में LPDDR5X रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ पंच-होल डिजाइन देखने को मिलने वाला है। साथ ही फोन में 6.7-इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। इसमें वनप्लस 9आरटी कि तरह राउंडेड कॉर्नर मिलेंगे। फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट और 1450nits की पीक ब्राइटनेस मिलेगी।

OnePlus 11R Solar Red Edition के कैमरा फीचर्स  

कैमरे की बात करें तो फोन में 50-मेगापिक्सल सोनी IMX890 सेंसर, 8-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2-मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा मिलने वाला है। फ्रंट में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। मिड-रेंज प्रीमियम 5G वनप्लस फोन बड़ी 5000mAh बैटरी और 100W SUPERVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। कंपनी का दावा है कि ये फोन सिर्फ 25 मिनट में 0 से 100 परसेंट तक चार्ज हो सकता है।

Advertisement
Tags :
OnePlusSmartphone Under 40000
Advertisement
Advertisement