खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

OnePlus लाया स्पेशल एडिशन Smartphone, इस तरह खरीदें सस्ते में

OnePlus 12R Genshin Impact Edition Price : आज से OnePlus का जेनशिन इम्पैक्ट एडिशन स्मार्टफोन भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध हो गया है। फोन पर कुछ खास ऑफर्स मिल रहे हैं। आइए इसकी प्राइस और फीचर्स जानते हैं।
02:01 PM Mar 19, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

OnePlus 12R Genshin Impact Edition Price: वनप्लस 12R जेनशिन इम्पैक्ट एडिशन हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया था और यह डिवाइस 19 मार्च यानी आज से भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध हो गया है। स्मार्टफोन को जेनशिन इम्पैक्ट गेम की थीम पर डिजाइन किया गया है। फोन के बाहरी डिजाइन में कंपनी ने कुछ बदलाव किए हैं। ऑपरेटिंग सिस्टम और चार्जर को भी नए लुक में पेश किया है। इसके साथ ही आपको फोन का स्पेशल बॉक्स भी मिलता है जिसमें कुछ जेनशिन इम्पैक्ट गिफ्ट भी शामिल हैं। आइए पहले ऑफर के बारे में जानते हैं...

Advertisement

OnePlus 12R Genshin Impact Edition की भारत में कीमत

वनप्लस 12आर जेनशिन इम्पैक्ट एडिशन की कीमत 49,999 रुपये है और यह Oneplus.in, Amazon और वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स के जरिए से खरीदने के लिए उपलब्ध है। इसमें आपको 16GB RAM 256GB स्टोरेज मॉडल मिलता है। इस स्पेशल एडिशन वाले फोन को खरीदने वाले ग्राहक वनकार्ड के साथ 1,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट और 4,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस ले सकते हैं। इससे फोन की कीमत काफी कम हो जाती है।

Advertisement

रिटेल बॉक्स में मिलेंगी ये खास चीजें

वनप्लस 12आर जेनशिन इम्पैक्ट एडिशन के रिटेल बॉक्स में एक पर्पल कलर का चार्जर, एक फोन केस, एक रीडिजाइन किया गया सिम इजेक्टिंग टूल, एक रीडिजाइन किया गया फास्ट चार्जिंग केबल, एक फोन स्टैंड, केकिंग-थीम वाले कस्टम स्टिकर मिलने वाले हैं। स्मार्टफोन में यूआई के मामले में भी कंपनी ने खास आइकन, नए वॉलपेपर, स्पेशल  रिंगटोन जैसे कई खास एलिमेंट्स को ऐड किया है।

ये भी पढ़ें : Google I/O 2024: गूगल ला रहा गजब का फीचर! फोन स्विच-ऑफ हुआ तब भी कर सकेंगे ट्रैक

वनप्लस 12आर जेनशिन इम्पैक्ट एडिशन के फीचर्स

वनप्लस 12आर में 6.78-इंच ओरिएंटल AMOLED LTPO डिस्प्ले मिलता है, जो 1.5k पिक्सल रिजॉल्यूशन ऑफर करता है। पैनल में 4,500 निट्स की पीक ब्राइटनेस , 360Hz टच सैंपलिंग रेट और 120Hz एडेप्टिव रिफ्रेश रेट मिलता है। डिस्प्ले एचडीआर को सपोर्ट करती है और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 का प्रोटेक्शन मिलता है। डिवाइस में एक एल्यूमीनियम फ्रेम और पीछे एक ग्लास बॉडी डिजाइन है।

कैसा है प्रोसेसर?

खास बात यह है कि वनप्लस 12आर के इस स्पेशल एडिशन फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर मिलता है, जिसका यूज 2023 के कई फ्लैगशिप फोन में किया गया है। साथ ही फोन UFS 4.0 के साथ 16GB तक LPDDR5x RAM और 1TB स्टोरेज सपोर्ट के साथ आता है। डिवाइस लेटेस्ट android 14 ओएस सॉफ्टवेयर पर रन करता है।

कैमरा में भी जबरदस्त

फोटोग्राफी के लिए डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। प्राइमरी सेंसर 50-मेगापिक्सल Sony IMX890 है जिसमें f/1.8 लेंस और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन मिलता है। साथ ही फोन में 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी मिलता है। फोन में सामने की तरफ सेल्फी और वीडियो के लिए 16-मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। डिवाइस 5,500mAh बैटरी और रैपिड 100W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement