होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

OnePlus फैंस को रुला सकता है ये बड़ा अपडेट...नहीं मिलेगा नया डिजाइन; हार्डवेयर होगा अपग्रेड?

OnePlus 13 Launch Date and Features: चीनी साइट Weibo पर हाल ही में नए वनप्लस 13 की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं जिसमें फोन का डिजाइन सामने आ गया है। लीक्स को देखने के बाद कई OnePlus फैंस को झटका लग सकता है।
11:58 AM Oct 18, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

OnePlus 13 Launch Date and Features: सोमवार यानी 21 अक्टूबर को चीन में वनप्लस 13 लॉन्च हो रहा है, लेकिन ऑफिशियल लॉन्च से ठीक पहले, आगामी स्मार्टफोन के रेंडर इंटरनेट पर लीक हो गए हैं। इस बार, फोन की तस्वीरें चीनी साइट Weibo पर सामने आई हैं। फोन में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन एलीट प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। इसके अलावा, इसमें पावरफुल कैमरे होने की बात कही जा रही है लेकिन लीक्स रिपोर्ट्स ने कई वनप्लस फैंस को रुला दिया है। काफी वक्त से कहा जा रहा था कि इस बार नए वनप्लस 13 में अलग डिजाइन देखने को मिलेगा लेकिन लीक हुई तस्वीरें बताती हैं कि फोन का डिज़ाइन पिछले OnePlus 12 जैसा ही है।

Advertisement

कैसा होगा OnePlus 13 का डिजाइन?

डिजिटल चैट स्टेशन Weibo पर लीक हुई तस्वीरों के अनुसार, वनप्लस 13 के डिजाइन में बहुत ही मामूली बदलाव देखने को मिल रहा है। कैमरा सेटअप अब फोन के फ्रेम में नहीं बल्कि इसके बजाय, अब यह फोन के पीछे बाईं ओर एक स्टैंडअलोन सर्कल के फिट किया गया है। एक और छोटा सा बदलाव देखने को मिला है जिसमें हसलब्लैड लोगो की जगह चेंज की गई है, जो अब कैमरा आइलैंड का हिस्सा नहीं है। इसे कैमरे के दाईं ओर ले जाया गया है। हालांकि पिछले कुछ वक्त से सामने आ रहे लीक्स में कहा जा रहा था कि इस बार कैमरा की प्लेसमेंट को चेंज करके सेंटर में कर दिया जाएगा।

OnePlus 13 के संभावित फीचर्स  

हार्डवेयर के मामले में वनप्लस 13 में वनप्लस 12 की तुलना में बड़े अपग्रेड होंगे। वनप्लस 13 में सबसे खास इसका प्रोसेसर होगा। जो क्वालकॉम का लेटेस्टस्नैपड्रैगन 8 एलीट चिपसेट होगा। इस प्रोसेसर के साथ आने वाला ये पहला स्मार्टफोन होगा। इस प्रोसेसर को 22 अक्टूबर को क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन समिट के दौरान पेश किए जाने की उम्मीद है। पहले कहा जा रहा था कि इसका नाम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 होगा लेकिन इसे अब स्नैपड्रैगन 8 एलीट के नाम से लाया जा रहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें : Flipkart सेल में धड़ाम गिरी iPhone 15 Pro की कीमत, सस्ते में खरीदने का आज लास्ट चांस

Xiaomi और Oppo को देगा टक्कर?

यह नई चिप वनप्लस 13 को फास्ट, स्मूथ और पावर-एफ्फिसिएंट बनाने के लिए डिजाइन की गई है, जो उन यूजर्स के लिए एकदम सही है जो भारी मल्टीटास्किंग, गेमिंग और हाई परफॉर्मेंस वाले काम फोन से करते हैं। वनप्लस इस चिपसेट के साथ फोन जारी करने वाला पहला फोन बनकर Xiaomi और Oppo जैसी स्मार्टफोन कंपनियों को पछाड़ सकता है।

बड़ी बैटरी और 100W चार्जिंग

वनप्लस बैटरी लाइफ और चार्जिंग स्पीड के मामले में भी इस बार तबाही मचाने वाला है. लीक्स से पता चलता है कि डिवाइस में 6,000mAh की बड़ी बैटरी होगी जो पिछले OnePlus मॉडल में मौजूद 5,400mAh की बैटरी से काफी बेहतर है। इतना ही नहीं OnePlus 13 में 100W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट होने की उम्मीद है।

Open in App
Advertisement
Tags :
OnePlus
Advertisement
Advertisement