खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

OnePlus का बड़ा तोहफा! एक दो नहीं आ रहे हैं 4 धांसू प्रोडक्ट्स, फैंस का दिल हुआ गार्डन-गार्डन

OnePlus Launch Event 2024: वनप्लस कल अपने हजारों फैंस को बड़ा तोहफा देने वाला है। दरअसल कंपनी कल 4 धांसू प्रोडक्ट्स पेश करेगी जिसमें नए फोन से लेकर नया वनप्लस पैड शामिल है। चलिए जानें इवेंट में क्या क्या होगा लॉन्च
01:31 PM Jul 15, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

OnePlus Launch Event 2024: वनप्लस कल यानी 16 जुलाई अपने डिवाइस की लेटेस्ट रेंज लॉन्च करने के लिए कमर कस रहा है। लॉन्च में सबसे पॉपुलर वनप्लस नॉर्ड 4 आने की बात कही जा रही है। स्मार्टफोन पहले ही सुर्खियों में बना हुआ है जबकि कंपनी इसके साथ तीन और प्रोडक्ट्स का भी खुलासा करेगी, जिनके नाम वनप्लस पैड 2, वॉच 2आर और नॉर्ड बड्स 3 प्रो हैं। लॉन्च इटली में होगा और इसके YouTube चैनल पर ऑनलाइन दर्शकों के लिए इसका लाइवस्ट्रीम भी किया जाएगा। लॉन्च के बाद सभी डिवाइस Amazon और इसकी होम वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे। आइए देखें कि लॉन्च होने वाले डिवाइस में क्या कुछ मिलेगा खास...

Advertisement

OnePlus Nord 4

वनप्लस नॉर्ड 4 इवेंट का सबसे हाईलाइट प्रोडक्ट होने वाला है। कंपनी ने कंफर्म किया है कि वनप्लस नॉर्ड 4 ब्रांड का पहला फोन होगा जिसे 4 साल का OS अपग्रेड और 6 साल का सिक्योरिटी अपडेट मिलेगा। लॉन्च इवेंट से पहले, कंपनी ने अगले नॉर्ड फोन के डिजाइन का भी खुलासा किया है। वनप्लस नॉर्ड 4 के साथ, कंपनी एक मेटल डिजाइन वापस ला रही है। कंपनी का कहना है कि यह "5G युग में ग्रह पर एकमात्र मेटल यूनिबॉडी स्मार्टफोन है"। OnePlus Nord 4 30,999 या 31,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आएगा। लीक के अनुसार, बैंक कार्ड ऑफर्स के साथ, कीमत 27,999 रुपये हो जाएगी। लेकिन, कंपनी ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

ये भी पढ़ें : Zomato और Swiggy से खाना ऑर्डर करने वालों को झटका! हर ऑर्डर पर देंगे होंगे ज्यादा पैसे

Advertisement

OnePlus Pad 2

वनप्लस पैड 2 में वनप्लस पैड के जैसा डिजाइन होने की संभावना है। आने वाले टैबलेट के वनप्लस पैड प्रो का रीब्रांडेड वर्जन होने की उम्मीद है, जिसे पिछले महीने चीन में लॉन्च किया गया था। वनप्लस पैड 2 की कीमत हाल ही में लीक हुई है। ताजा जानकारी के अनुसार वनप्लस पैड 2 की भारत में कीमत 45,999 रुपये से शुरू हो सकती है जो इसके पिछले मॉडल की तुलना में थोड़ी ज्यादा है।

OnePlus Nord Bud 3 Pro और Watch 2R

वनप्लस ने नॉर्ड बड्स 3 प्रो को दो कलर सॉफ्ट जेड और स्टाररी ब्लैक में लॉन्च किया जाएगा। यह एक्टिव नॉइस कैंसलेशन को भी सपोर्ट करेगा जो 49db तक के शोर को कम कर देंगे। वहीं, साथ ही कंपनी वनप्लस वॉच 2R को भी इस इवेंट में पेश करेगी। कहा जा रहा है कि Google Wear OS पर चलने वाली यह घड़ी स्मार्ट मोड में 100 घंटे और पावर सेवर मोड में 12 दिनों तक बैटरी बैकअप देगी। इसके अलावा इसमें VO2 मैक्स ट्रैकिंग, हार्ट रेट (HR) मॉनिटरिंग और ब्लड ऑक्सीजन लेवल का पता लगाने सहित कई हेल्थ फीचर्स मिलेंगे।

Advertisement
Tags :
OnePlus
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement