चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

OnePlus यूजर्स के लिए काफी अहम खबर, स्मार्टफोन को हीट से बचाने को आया अपडेट

OnePlus New Update for Nord CE 4: क्या आपके OnePlus स्मार्टफोन में भी हीटिंग प्रॉब्लम हो रही है? तो आपको बता दें कंपनी ने एक नया अपडेट जारी कर इसे फिक्स कर दिया है। साथ ही कंपनी ने फोन की स्टेबिलिटी में भी सुधार किए हैं। चलिए इसके बारे में जानें
03:32 PM May 22, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

OnePlus New Update for Nord CE 4: क्या आप भी हाल ही में लॉन्च हुए OnePlus स्मार्टफोन का यूज कर रहे हैं? और आपको भी फोन में काफी टाइम से हीटिंग प्रॉब्लम देखने को मिल रहे हैं तो आपको बता दें कंपनी ने इस समस्या को सॉल्व करने के लिए एक नया सॉफ्टवेयर अपडेट जारी कर दिया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, यह अपडेट हाल ही में लॉन्च हुए वनप्लस नॉर्ड स्मार्टफोन की एक बड़ी समस्या को फिक्स कर रहा है। यह उन हीटिंग प्रॉब्लम को खत्म करता है जो यूजर्स Nord CE 4 के साथ पिछले कुछ वक्त में एक्सपीरियंस कर रहे हैं। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं...

Advertisement

कैमरा स्टेबिलिटी में भी सुधार

वनप्लस नोर्ड सीई 4 को नया अपडेट मिला है जो सिस्टम स्टेबिलिटी में सुधार करता है और डिवाइस को गर्म होने से रोकता है। कंपनी का वादा है कि यह अपडेट बेहतर फोटोग्राफी एक्सपीरियंस के लिए कैमरा स्टेबिलिटी में भी सुधार करेगा। यह एक छोटा सा अपडेट है, लेकिन यूजर्स की कई बड़ी समस्याओं को सॉल्व कर सकता है।

धीरे-धीरे सभी के लिए होगा रोल आउट

हालांकि अभी ये अपडेट कुछ ही यूजर्स को मिला है और कंपनी इसे धीरे-धीरे सभी के लिए रोल आउट कर रही है। लोग सेटिंग सेक्शन में जाकर नया सॉफ़्टवेयर अपडेट चेक कर सकते हैं, हालांकि जब भी कोई नया अपडेट आता है तो डिवाइस खुद ही नोटिफिकेशन भेज देता है।

ये भी पढ़ें : 5,700mAh की बैटरी के साथ आ रहा है Vivo का पहला फोल्डेबल फोन, Flipkart पर हुआ लिस्ट

Advertisement

याद दिला दें कि कंपनी ने वनप्लस नोर्ड CE 4 को अप्रैल में लॉन्च किया गया था और 8GB रैम 128GB स्टोरेज की कीमत 24,999 रुपये है। 8GB 256GB मॉडल की कीमत 26,999 रुपये है। ये वनप्लस नॉर्ड सीई 4 25 हजार रुपये से कम कीमत में एक स्टाइलिश और पावरफुल स्मार्टफोन है। जो काफी शानदार डिज़ाइन के साथ आता है।

मिलता है दमदार क्वालकॉम प्रोसेसर

फोन में Android 14 OS मिलता है। डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर से लैस है। फोन में 8GB LPDDR4x रैम है। आप इसे  128GB या 256GB स्टोरेज मॉडल में भी खरीद सकते हैं। Nord CE 4 में 6.7 इंच AMOLED डिस्प्ले है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करता है।

कैमरा भी है जबरदस्त

कैमरे की बात करें तो वनप्लस नोर्ड CE 4 में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और शानदार सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। आप 4K में 30fps पर या 1080P में 60/30fps पर वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं और इसमें सुपर स्लो-मोशन और टाइम-लैप्स रिकॉर्डिंग के लिए सपोर्ट मिलता है। डिवाइस 5,500mAh की बैटरी और 100W SUPERVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Advertisement
Tags :
OnePlus
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement