खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

OnePlus आज पेश करेगा 29 मिनट में चार्ज होने वाला दमदार 5G फोन, कीमत भी सिर्फ इतनी

OnePlus Nord 4 Launch Price: वनप्लस आज भारत में अपना दमदार स्मार्टफोन पेश करने जा रहा है जिसमें 5,500mAh की बैटरी होगी। खास बात यह है कि डिवाइस 100W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा जो इसे 29 मिनट में चार्ज कर देगा।
07:49 AM Jul 16, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

OnePlus Nord 4 Launch Price: वनप्लस आज भारत में अपना नॉर्ड 4 लॉन्च करने जा रहा है। फोन के इवेंट से पहले ऑनलाइन कई लीक्स सामने आए हैं, जिससे हमें अगले वनप्लस फोन के बारे में काफी जानकारी पहले ही मिल गई है। हालांकि वनप्लस ने अभी तक अगले नॉर्ड फोन के फीचर्स का खुलासा नहीं किया है, लेकिन डिवाइस की पूरी स्पेसिफिकेशन शीट लीक हो गई है। इतना ही नहीं वनप्लस नॉर्ड 4 की संभावित भारतीय कीमत पहले ही ऑनलाइन लीक हो चुकी है। चलिए फोन से जुड़ी सभी डिटेल्स पर एक नजर डालते हैं...

Advertisement

OnePlus Nord 4 के फीचर्स  

X पर वनप्लस क्लब अकाउंट ने आगामी वनप्लस नॉर्ड फोन के स्पेसिफिकेशन शेयर किए हैं। हालांकि यह ऑफिशियल वनप्लस अकाउंट नहीं है और इसे एक यूजर मैनेज करता है। लीक्स का दावा है कि वनप्लस नॉर्ड 4 में 6.74-इंच U8 OLED डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट और 2,150nits की पीक ब्राइटनेस होने वाली है। इसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 SoC के साथ पेश किया जा सकता है। इसमें LPDDR5X रैम और UFS 4.0 स्टोरेज हो सकती है। डिवाइस आउट ऑफ दी बॉक्स Android 14 के साथ आ सकता है।

Advertisement

OnePlus Nord 4 के कैमरा फीचर्स

फोटोग्राफी के मामले में, इसमें OIS सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी Sony LYT600 सेंसर हो सकता है। कहा जा रहा है कि इसमें 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल रियर कैमरा होगा। फ्रंट में, हम सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल का सेंसर देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें : लूट लो! OnePlus 11 5G की 14 हजार रुपये गिरी कीमत, फ्री में मिल रहे हैं Buds

29 मिनट में होगा फुल चार्ज

लीक के अनुसार, अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट वाले स्टीरियो स्पीकर, 0809 AAC लीनियर मोटर और IR ब्लास्टर मिलने वाला है। डिवाइस 100W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500mAh की बैटरी से लैस होगा। फास्ट चार्जर की मदद से ये डिवाइस सिर्फ 29 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा। iPhone की तरह फोन में प्रीमियम अलर्ट स्लाइडर भी है। कंपनी ने पहले ही कंफर्म कर दिया है कि OnePlus Nord 4 को 4 साल का Android अपडेट और 6 साल का सिक्योरिटी पैच मिलेगा।

OnePlus Nord 4 की संभावित कीमत

हाल ही में, @TechHome100 ने OnePlus फोन की संभावित भारत कीमत भी लीक की है। दावा किया जा रहा है कि OnePlus Nord 4 की कीमत 30,999 या 31,999 रुपये हो सकती है। लीक के अनुसार, बैंक कार्ड ऑफर के साथ, कीमत 27,999 रुपये तक कम हो जाएगी। इसके अलावा इससे पता चलता है कि वनप्लस नॉर्ड 4 की कीमत अपने पिछले मॉडल से कम होगी क्योंकि नॉर्ड 3 को 33,999 रुपये में लॉन्च किया गया था।

Advertisement
Tags :
OnePlus
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement