खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

OnePlus के तगड़े फोन की कल लॉन्च से पहले कीमत लीक, सस्ते में मिलेगी पावरफुल परफॉर्मेंस

OnePlus Nord CE 4 launch Price Features : कल भारत में OnePlus का तगड़ा फोन लॉन्च होने जा रहा है। लॉन्च से पहले ही फोन का डिजाइन, फीचर्स और प्राइस सामने आ गया है। आइए इसके बारे में जानते हैं...
12:19 PM Mar 31, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

OnePlus Nord CE 4 launch Price Features: OnePlus Nord CE 4 भारत में कल यानी 1 अप्रैल को लॉन्च होने जा रहा है। लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत सामने आ गई है। वनप्लस पिछले कुछ हफ्तों से सोशल मीडिया पर इस नए स्मार्टफोन को लगातार टीज कर रहा है जिसमें नए फोन का डिजाइन भी सामने आ गया है। वहीं अब भारत में वनप्लस नोर्ड सीई 4 की कीमत भी लीक हो गई है। चलिए पहले इस फोन की संभावित कीमत जानते हैं...

Advertisement

OnePlus Nord CE 4 की भारत में कीमत

लीक्स रिपोर्ट के अनुसार वनप्लस नोर्ड CE 4 की कीमत भारत में 25 हजार रुपये से कम होने वाली है। नए फोन की शुरुआती कीमत बेस 8GB 128GB वेरिएंट के लिए 24,999 रुपये होगी, जबकि 8GB 256GB वेरिएंट का प्राइस 26,999 रुपये हो सकता है। वनप्लस एक 12GB RAM वैरिएंट भी पेश कर सकता है जिसका प्राइस लगभग 28,999 रुपये हो सकता है। हालांकि इस प्राइस पर आप नथिंग फोन 2ए भी खरीद सकते हैं जो काफी जबरदस्त फीचर्स ऑफर कर रहा है।

OnePlus Nord CE 4 Features

वनप्लस नॉर्ड सीई 4 में हमें स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट देखने को मिल सकता है, कंपनी ने भी इस पावरफुल प्रोसेसर होने की पुष्टि कर दी  है। ये नया चिप 4nm पर बेस्ड होगा जो बिना हीट हुए बेहतर गेमिंग परफॉर्मेंस भी देगा। जैसा कि टीजर में सामने आ गया है कि डिवाइस 8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ आएगा जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से 1TB तक बढ़ाया भी जा सकता है।

Advertisement

कैसा होगा फोन का कैमरा?

कैमरा के मामले में भी ये फोन काफी जबरदस्त होने वाला है इसमें वर्टिकल कैमरा लेआउट देखने को मिल रहा है, और फोन के टीजर में  डुअल-रियर कैमरा सेंसर देखने को मिल रहे हैं। वनप्लस नॉर्ड सीई 4 को कंपनी लेटेस्ट Android 14 पर बेस्ड ऑक्सीजन यूआई के साथ पेश कर सकती है जो कई लेटेस्ट फीचर्स ऑफर करेगा।

मिलेगा AMOLED डिस्प्ले

अगर वनप्लस इस प्राइस रेंज में फोन लॉन्च करता है, तो इसमें हमें AMOLED डिस्प्ले भी देखने को मिल सकती है। नोर्ड CE 4 में 6.7 इंच AMOLED स्क्रीन, 50 MP प्राइमरी कैमरा और 8 MP सेकेंडरी सेंसर, साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 16 MP कैमरा मिलने की उम्मीद है।

Advertisement
Tags :
OnePlus
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement