चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

वाह भाई वाह! 20 हजार से कम में आ रहा है OnePlus का नया फोन, देखें कैसे होगा डिजाइन

OnePlus Nord CE 4 Lite Launch Price: OnePlus ने हाल ही में एक टीजर जारी किया है जिसमें कहा गया है कि 18 जून को नया फोन आ रहा है जिसकी कीमत 20 हजार से कम होने वाली है। इसमें कई दमदार फीचर्स मिलेंगे।
11:49 AM Jun 16, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

OnePlus Nord CE 4 Lite Launch Price: OnePlus जल्द ही भारत में अपना नया सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है लेकिन इस बात को लेकर अभी काफी कन्फ्यूजन है कि इस महीने कौन सा मिड-रेंज वनप्लस फोन लॉन्च होगा। लीक्स में कहा जा रहा है कि वनप्लस नॉर्ड या नॉर्ड सीई 4 लाइट इस साल जून में लॉन्च हो सकते हैं। कंपनी ने एक टीजर जारी किया है जिसमें कहा गया है कि 18 जून को नया फोन आ रहा है। हाल ही में दोनों फोन्स को सर्टिफिकेशन साइट्स पर भी स्पॉट किया जा चूका है।

Advertisement

OnePlus Nord CE 4 Lite होगा लॉन्च?

एक्स पोस्ट के ज़रिए वनप्लस ने देश में नॉर्ड-सीरीज़ के नए स्मार्टफोन के आने की घोषणा की है। पोस्ट के मुताबिक, हैंडसेट 18 जून को शाम 7:00 बजे IST पर लॉन्च किया जाएगा। हालांकि कंपनी ने नाम की पुष्टि नहीं की है, लेकिन अमेजन माइक्रोसाइट से पता चला है कि वनप्लस नॉर्ड सीई 4 लाइट 18 जून को लॉन्च होगा।

डिजाइन हुआ लीक

अब, टिप्सटर गैजेट बिट्स द्वारा वनप्लस नॉर्ड सीई 4 लाइट की एक हैंड्स-ऑन इमेज ऑनलाइन लीक की गई है। इससे पता चलता है कि डिवाइस के डिजाइन में कॉस्मेटिक बदलाव किए जाएंगे। इसमें छोटे कैमरा सेंसर होंगे जिन्हें पिल-शेप्ड कैमरा मॉड्यूल पर रखा जाएगा।

Advertisement

OnePlus Nord CE 4 Lite के फीचर्स  

OnePlus Nord CE 4 Lite में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC, 2021 चिपसेट होने की संभावना है, जिसने पिछले साल 20,000 रुपये से कम कीमत वाले कई फोन को पावर दिया है। डिवाइस को गीकबेंच वेबसाइट पर भी इसी चिप के साथ देखा गया है। अगर पिछले लीक्स की माने तो डिवाइस में 6.67-इंच AMOLED स्क्रीन मिल सकता है, जो FHD रिज़ॉल्यूशन पर काम करेगा। बैक कैमरा सेटअप में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर हो सकता है। फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का कैमरा है। इसमें 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,500mAh की बड़ी बैटरी हो सकती है।

कीमत होगी 20,000 रुपये से कम

अगर लीक सही साबित होते हैं, तो इसका मतलब है कि OnePlus Nord CE 4 Lite अपने पिछले मॉडल की तुलना में मामूली अपग्रेड के साथ आएगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि बैटरी, चार्जिंग और प्राइमरी कैमरे को छोड़कर ज्यादातर फीचर समान हैं। लेकिन, अभी तक ऑफिशियल तौर पर कुछ भी कंफर्म नहीं है। इसके बारे में ज्यादा जानने के लिए हमें कुछ और हफ्तों का इंतजार करना होगा। अगर यह लॉन्च होता है, तो मिड-रेंज वनप्लस नॉर्ड फोन की कीमत 20,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है।

Advertisement
Tags :
OnePlusOnePlus Nord
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement