whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

OnePlus से घबराया सैमसंग! VIP Mode से लेकर मिलेंगे सबसे अलग AI फीचर्स, जानें लॉन्च डेट और कीमत

OnePlus Open Apex Edition Launch Date and Features: वनप्लस भारत में जल्द ही अपना एक स्पेशल एडिशन फोन लॉन्च करने जा रहा है जिसमें टॉप-टियर प्राइवेसी देखने को मिलने वाली है। चलिए जानें इसकी लॉन्च डेट और क्या कुछ मिलेगा खास...
08:37 AM Aug 03, 2024 IST | Sameer Saini
oneplus से घबराया सैमसंग  vip mode से लेकर मिलेंगे सबसे अलग ai फीचर्स  जानें लॉन्च डेट और कीमत

OnePlus Open Apex Edition Launch Date and Features: हाल ही में वनप्लस ने वनप्लस ओपन एपेक्स एडिशन के लॉन्च डेट की घोषणा की है। यह डिवाइस नए क्रिमसन शैडो कलर में एक स्पेशल एडिशन फोन होगा। कंपनी ने दावा किया है कि यह डिवाइस अपडेट से कहीं बढ़कर होने वाला है। वनप्लस ओपन एपेक्स एडिशन में कई नए AI फीचर्स जैसे AI इमेज एडिटिंग फीचर, एनहांस्ड स्टोरेज समेत कई खास फीचर्स मिलेंगे। चलिए फोन के डिजाइन लॉन्च डेट और अन्य डिटेल्स के बारे में जानते हैं...

OnePlus Open Apex Edition लॉन्च डेट

वनप्लस ओपन एपेक्स एडिशन 7 अगस्त को लॉन्च होने जा रहा है। फोन में डिजाइन के मामले में भी कई बदलाव होने वाले हैं। इतना ही नहीं वनप्लस ने हाल ही में एक्स के जरिए खुलासा किया था कि आने वाले वनप्लस ओपन एपेक्स एडिशन में नया VIP मोड मिलेगा। पोस्ट में लिखा है, "वीआईपी मोड #वनप्लसओपन एपेक्स एडिशन के साथ आपकी फिंगर्स पर टॉप-टियर प्राइवेसी देगा।" इससे ये साफ़ हो गया है कि वनप्लस ओपन एपेक्स एडिशन पर VIP मोड एक प्राइवेसी-सेंट्रिक फोन होगा।

OnePlus Open Apex Edition में होंगे ये बदलाव  

वनप्लस ओपन एपेक्स एडिशन प्रीमियम वेगन लेदर फिनिश के साथ आएगा और इसमें क्रिमसन रेड शेड मिलेगा। इसमें डायमंड जैसा पैटर्न और अलर्ट स्लाइडर पर ऑरेंज एक्सेंट मिलेगा। कंपनी ने यह भी कंफर्म किया है कि फोन में AI इमेज एडिटिंग फीचर, बेहतर स्टोरेज और कई सिक्योरिटी फीचर्स मिलेंगे। हालांकि, कंपनी ने वनप्लस ओपन एपेक्स एडिशन के बारे में ज्यादा डिटेल्स शेयर नहीं की हैं।

Image

ये भी पढ़ें : iPhone लवर्स के लिए बुरी खबर! तो क्या नए iPhone 16 में नहीं मिलेंगे नए फीचर्स? जानें क्या है वजह

तगड़ा सॉफ्टवेयर सपोर्ट  

वनप्लस ओपन एपेक्स एडिशन Android 14-बेस्ड स्किन के साथ आएगा और कथित तौर पर इसे 3 साल का ओएस अपग्रेड मिलेगा। 91मोबाइल्स की रिपोर्ट के अनुसार, रेगुलर मॉडल 4 साल के ओएस अपग्रेड के साथ आता है, लेकिन ऐसा Android 13 के साथ शिप किए गए डिवाइस के कारण हो सकता है। देखा जाए तो इसमें आपको एक तगड़ा सॉफ्टवेयर सपोर्ट मिल रहा है।

OnePlus Open Apex Edition की कीमत

वनप्लस ओपन एपेक्स के 16GB+512GB वैरिएंट की कीमत 1,39,999 रुपये हो सकती है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक डिवाइस की कीमत और स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है। रेगुलर वनप्लस ओपन अभी बैंक छूट सहित 1,19,000 रुपये में उपलब्ध है।

SAMSUNG Galaxy Z Fold 6 को देगा टक्कर?

देखा जाए तो कहीं न कहीं ये फोन SAMSUNG Galaxy Z Fold 6 को कड़ी टक्कर दे सकता है, क्योंकि सैमसंग फोन के 512GB वैरिएंट की कीमत 1,76,999 रुपये है जबकि OnePlus का फोल्डेबल इससे काफी सस्ता है और तो और सैमसंग में कोई भी OnePlus जैसा VIP मोड भी नहीं है जो इसे प्राइस के हिसाब से नेक्स्ट लेवल पर ले जाता है। अगर आप सैमसंग फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो कुछ दिन और इंतजार कर लें।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो